Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना से लड़ाई में जुटे डॉक्टरों और नर्सों के लिए टाटा ने खोले ताज होटल्स के दरवाजे

कोरोना से लड़ाई में जुटे डॉक्टरों और नर्सों के लिए टाटा ने खोले ताज होटल्स के दरवाजे

0
1571

देश में फैले कोरोना वायरस के प्रकोप से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. वहां भारत में सबसे ज्यादा मामले और मौतें देखने को मिली है. हालांकि डॉक्टर लगातार वहां स्थिति को सुधारने में जुटे हुए हैं. इस बीच कोरोना के मरीज़ों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स और नर्स के लिए टाटा ने बड़ा फैसला किया है. टाटा ने इन डॉक्टरों और नर्सों के लिए अपने आलिशान होटल्स के कमरों को खोल दिया है.

खबरों के मुताबिक, मुंबई के कोलाबा में बने ताज होटल और बांद्रा में बने ताज लैंड्स एंड के कमरे खोल दिए गए हैं. BMC के उन डॉक्टर और नर्सों के लिए, जो कोरोना के इलाज में जुटे हैं. ताज की जनरल मैनेजर इंद्राणी गुप्ता ने डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ को एक मैसेज भी दिया है. उन्होंने कहा, ‘देश के सुपर हीरोज़ को सलाम. टीम ऑफ प्रेसिडेंट मुंबई की तरफ से. हम आपकी मेहनत और निस्वार्थ भाव की सेवा के लिए थैंक्यू कहना चाहते हैं. आपके लिए अच्छी हेल्थ, सुरक्षा की कामना करते हैं.’

सोशल मीडिया पर लोग टाटा के फैसले की तारीफ कर रहे हैं. इसके पहले भी कोरोना से लड़ाई के लिए टाटा ग्रुप की तरफ से 1500 करोड़ रुपए डोनेट किए गए थे और अब होटल खोलने का फैसला किया है. मालूम हो कि देश में कोरोना के मामले तेजी बढ़ रहे हैं. महाराष्ट्र में 420 मामले आ चुके हैं. प्रदेश में 17 की मौत हो चुकी है.

तबलीगी जमात के चीफ को क्राइम ब्रांच ने भेजी नोटिस, कौन-कौन से हैं वह 26 सवाल