Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तमिलनाडु-केरल और पुडुचेरी सहित राज्यों में भारी बारिश

तमिलनाडु-केरल और पुडुचेरी सहित राज्यों में भारी बारिश

0
141

नई दिल्ली: एक तरफ देश के कुछ हिस्सों में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है और कड़ाके की ठंड बढ़ती जा रही है. वहीं दूसरी ओर कुछ राज्य ऐसे भी हैं जहां भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. इसके अलावा तमिलनाडु के कुछ इलाकों में हल्की से अतिभारी बारिश की संभावना है. वहीं कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.

दक्षिण भारत के तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी सहित राज्यों में भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से कुछ शहरों में स्कूल-कॉलेज भी बंद करने को मजबूर कर दिया है. इसके अलावा मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों में इन राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है. जिसके बाद से राज्य प्रशासन को अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया गया है.

दक्षिण भारत के कई हिस्सों में इस समय भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश के कारण पुडुचेरी के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है. जिसके चलते स्कूल-कॉलेज बंद करने का निर्देश दिया गया है. तमिलनाडु में भी कुछ इसी तरीके की स्थिति बनती जा रही है.

पानी भरने की वजह से स्कूल कॉलेजों में अवकाश घोषित कर दिया गया है. मौसम विभाग ने 26 से 29 नवंबर के बीच तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में भारी बारिश की संभावना जताई है. वहीं मौसम विभाग ने केरल के लिए ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किया है.

कोरोना का नया वेरिएंट सबसे ज्यादा संक्रामक, WHO ने दिया ‘ओमीक्रॉन’ नाम