Gujarat Exclusive > गुजरात > CM रूपाणी की अध्यक्षता में हुई उच्चस्तरीय बैठक, ट्रंप- मोदी दौरे से पहले तैयारियों की समीक्षा

CM रूपाणी की अध्यक्षता में हुई उच्चस्तरीय बैठक, ट्रंप- मोदी दौरे से पहले तैयारियों की समीक्षा

0
260

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने गुरुवार को गांधीनगर में उच्चस्तरीय बैठक की और अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के होने वाले रोड शो की तैयारियों की समीक्षा की. ट्रंप और मोदी यहां 24 फरवरी को संयुक्त रूप से रोड शो में हिस्सा लेंगे और मोटेरा में नव निर्मित क्रिकेट स्टेडियम में लोगों को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे.

इस कार्यक्रम में लगभग एक लाख दस हजार लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है. ट्रंप के इस कार्यक्रम को ‘‘नमस्ते ट्रंप’’ नाम दिया गया है. सरकार की ओर से यहां जारी बयान में कहा गया है कि गुजरात सरकार के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिन्ह जडेजा ने यातायात प्रबंधन और रोड शो के लिए 22 किलोमीटर लंबे मार्ग पर सुरक्षा के बारे में मुख्यमंत्री को सूचित किया. इस बैठक में गुजरात के मुख्य सचिव अनिल मुकीम, पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा और अहमदाबाद नगर निगम के आयुक्त विजय नेहरा शामिल हुए.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी 24 फरवरी को अहमदाबाद आ रहे हैं. उनके स्वागत को यादगार बनाने के लिए गुजरात सरकार तैयारियों को आखरी रुप दे रही है. ट्रंप के दौरे से पहले अहमदाबाद की तस्वीर बदल गई है.