Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल की एक नर्स कोरोना संक्रमित, पूरे परिसर को किया गया सील

दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल की एक नर्स कोरोना संक्रमित, पूरे परिसर को किया गया सील

0
731

दिल्ली का हिंदू राव अस्पताल को वहां की एक नर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंद कर दिया गया है. यह नर्स पिछले दो हफ्ते से अस्पताल में अलग-अलग जगहों पर काम कर रही थी. लिहाजा फैसला लिया गया है कि जब तक अस्पताल पूरी तरह से सैनिटाइज नहीं हो जाता और कांटेक्ट ट्रेसिंग का काम पूरा नहीं हो जाता तब तक अस्पताल बंद रहेगा.

नर्स को कोरोना होने से अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया है. सभी को डर सताने लग गया है. लॉकडाउन के एक महीने के बाद भी ताजे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. नर्स को कोरोना होने से अस्पताल को अस्थाई तौर पर सील कर दिया है.

दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में 11 डॉक्टरों सहित 31 स्टाफ में अभी तक कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. यह जानकारी एक अधिकारी ने शुक्रवार को दी. अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कुछ डॉक्टरों और अन्य स्टाफ को एलएनजेपी अस्पताल, राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और कुछ निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जबकि शेष को क्वारंटाइन में भेजा गया है. उन्होंने कहा कि गुरुवार तक सात चिकित्सक और सात अन्य कर्मियों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई थी और अब यह संख्या 31 हो गई है. वहीं इससे पहले मुंबई के अस्पताल के कई डॉक्टर और नर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.