Gujarat Exclusive > गुजरात > तालाबंदी के बीच मुंबई से सूरत आने के लिए, गृहमंत्री अमित शाह का बना डाला फर्जी लैटरपैड

तालाबंदी के बीच मुंबई से सूरत आने के लिए, गृहमंत्री अमित शाह का बना डाला फर्जी लैटरपैड

0
771

कोरोना महामारी के बढ़ते व्याप को काबू पाने के लिए इन दिनों देशभर में तालाबंदी का दौर चल रहा है. पहली बार तालाबंदी का ऐलान होने के बाद लोगों ने इसे देशहित में जमकर पालन करते हुए नजर आए लेकिन दूसरी बार ऐलान होने के बाद खासतौर से दिहाड़ी मजदूरों ने जमकर हंगामा किया और हर दिन किसी ना किसी जगह दिहाड़ी मजदूर जमाकर होकर घर वापसी मांग के साथ सरकार के हर मुमकिन मदद के भरोसा का कलई खोल रहे हैं. ऐसे में गुजरात के सूरत से एक मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे.

देश भर में लागू तालाबंदी के दौरान लोग एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिये हर प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं. कोई अपनी पहुंच का इस्तेमाल करके जिला प्रशासन से या जनप्रतिनिधियों से सिफारिश लिखवा रहे हैं. अपने सफर के लिये अनेक प्रकार के गलत कारण और बहाने दिखा रहे हैं. इसी क्रम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मुंबई से सूरत जाने के लिये एक शख्स ने तो सारी हदें पार कर दी उसने देश के गृहमंत्री अमित शाह के नाम का फर्जी लैटर पैड बना डाला. पत्र में लिखा गया कि दवाई पहुंचाने के लिये इस शख्स को विशेष रूप से इजाजत दी गई है.

यह व्यक्ति इस फर्जी पत्र को लेकर बाकायदा मुंबई से सूरत के लिये रवाना भी हो गया. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक वह मुंबई से वलसाड तक पहुंच गया. वलसाड पुलिस ने उस व्यक्ति से जब सख्ती से पूछताछ की तब मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल डुंगरी पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार करके आगे की जांच शुरु कर दी है.

अहमदाबाद: कोरोना के चपेट में सिर्फ विधायक नहीं, बल्कि परिवार के 5 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजीटिव