Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में स्वास्थ्यकर्मी में हुए बेघर, मकान मालिक ने घर से निकाला

अहमदाबाद में स्वास्थ्यकर्मी में हुए बेघर, मकान मालिक ने घर से निकाला

0
254

अहमदाबाद: कोरोना वायरस जैसी महामारी के खिलाफ देश एक जंग लड़ रहा है. इसमें सबसे अहम किरदार निभा रहे हैं देश के हजारों डॉक्टर, जो दिन-रात अस्पताल में काम कर रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद देश के अलग-अलग इलाकों से ऐसे वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिसमें इन डॉक्टरों के साथ ही साथ स्वास्थ्य कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है. गुजरात के सूरत में महिला डॉक्टर के साथ पड़ोसी अभद्र मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक नया मामला सामने आया है जिसमें 5 नर्सों को मकान मालिक ने घर से सिर्फ इस बुनियाद पर निकाल दिया है कि वह अस्पताल में काम करती हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के वासणा इलाके में मौजूद जीवराज मेहता हॉस्पिटल में इलाज करवाने वाले कुछ मरीजों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद हॉस्पिटल के डॉक्टर-नर्स समेत स्टॉफ के 110 लोगों को होम क्वारेंटाइन किया गया. इससे पालडी और जीवराज पार्क में पेइंग गेस्ट के रूप में रहने वाली 5 नर्सों को मकान मालिक ने घर से निकाल दिया.

हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल क्वारेंटाइन

मकान मालिक द्वारा 5 नर्सों को घर से निकाल दिए जाने से जीवराज हॉस्पिटल प्रशासन ने अस्पताल की तीसरी मंजिल पर क्वारेंटाइन कर दिया गया है, ताकि नर्सों को वहां रखा जा सके. हॉस्पिटल से जुड़े लोगों ने बताया कि बुधवार से ही हॉस्पिटल के डॉक्टर स्टॉफ के साथ सोसायटी और फ्लैट के सदस्यों द्वारा उनके साथ बुरा व्यवहार किया जा रहा था. नर्सों को घर से निकाले जाने की सूचना हमने अहमदाबाद म्युनिसिपल कार्पोरेशन को दे दी है.

कोरोना रिपोर्ट- 10: गुजरात के 7 लाख गरीब श्रमिक परेशान, क्या सिर्फ राशन से भर जाएगा इनका पेट?