Gujarat Exclusive > गुजरात > हनी ट्रैप: बेडरूम में पहुंची टिंडर की दोस्ती, टॉप उतारकर लड़की बैठ गई लड़के के ऊपर और फिर…

हनी ट्रैप: बेडरूम में पहुंची टिंडर की दोस्ती, टॉप उतारकर लड़की बैठ गई लड़के के ऊपर और फिर…

0
698

अहमदाबाद: शहर के सीजी रोड पर एक मनी एक्सचेंज ऑफिस के मालिक के हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसने का मामला सामने आया है. नकली पुलिस बनकर आरोपियों ने एक लड़की का सहारा लेकर हनी ट्रैप (Honey Trap) शख्स को फंसाया और बदले में 20 लाख रुपये ऐंठ लिए. पुलिस ने नकली पुलिस की भेष में घूमने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है.

दरअसल 10 दिन पहले डेटिंग ऐप टिंडर के जरिये जान-पहचान के बाद एक लड़की युवक को गोता के एक फ्लैट में लेकर गई. इसके बाद लड़की बेडरूम में पहुंचते ही अपना टॉप उतारकर युवक के ऊपर बैठ गई.

इससे पहले कि युवक कुछ समझ पाता तीन आदमी कमरे में आए. उनमें से दो आदमी लड़की को लेकर चले गए जबकि खुद को पुलिस अधिकारी बताने वाले आरोपी ने मनी एक्सचेंज के मालिक की पिटाई करने लगा. इसके बाद लड़के के साथ आए शख्स को छोड़ने के बदले 50 लाख रुपये की मांग की गई. हालांकि बाद में मामला 20 लाख में तय हुआ और आरोपियों ने उससे से 20 लाख रुपये उगाहने के बाद उसे जाने दिया.

यह भी पढ़ें: केरल और बंगाल में NIA की छापेमारी, पकड़े गए अलकायदा के 9 संदिग्ध आतंकी

हनी ट्रैप (Honey Trap) के मामले के संबंध में अहमदाबाद की सैटेलाइट पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है और जांच की जा रही है. दूसरी ओर आनंदनगर पुलिस ने एक कार के साथ पुलिस की वर्दी पहने युवाओं को पकड़ा है.

टिंडर पर हुई जान-पहचान बेड तक पहुंची

सैटेलाइट के अंबली भोपल रोड पर रहने वाले क्रुणाल (नाम हुआ नाम) नाम का  एक शख्स सीजी रोड पर टोमैटो रेस्तरां के सामने मनी एक्सचेंज का काम करता है. कृणाल डेडिंग ऐप टिंडर पर जानवी नामक एक युवती के संपर्क में आया जहां से हनी ट्रैप (Honey Trap) की शुरुआत हुई.

जान-पहचान के बाद एसजी हाईवे पर सैटेलाइट इलाके में जानवी और क्रुणाल की मुलाकात 8 तारीख की रात को हुई. अगले दिन दोपहर में दोनों फिर से मिले. इसके बाद जानवी ने क्रुणाल से एकांत जगह जाने की बात कही. फिर वे दोनों गोता के एक फ्लैट में गए.

जानवी क्रुणाल को फ्लैट में लेकर पहुंची और पहुंचते ही वह अपना टॉप उतारकर नग्न अवस्था में क्रुणाल के ऊपर बैठ गई. इससे पहले कि क्रुणाल कुछ समझ पाता, तीन व्यक्ति फ्लैट में आए और पुलिस को बुलाने की बात कहने लगे. तीन में से दो लोग जानवी को लेकर बाहर चले गए. युवक समझ चुका था कि वह हनी ट्रैप (Honey Trap) का शिकार हो चुका है.

50 लाख रुपये की मांग

फ्लैट में मौजूद युवक ने अपना नाम युवराज सिंह बताया और उसने बताया कि वह गोता थाने में काम करता है. आरोपियों ने क्रुणाल को जान से मारने की धमकी दी थी. उसी समय पुलिस की वर्दी में एक और युवक आया. इसके बाद उसने क्रुणाल के पैरों पर डंडे से मारने शुरू कर दिए.

युवराज सिंह ने पुलिसकर्मी को बाहर भेजा और क्रुणाल से कहा कि अगर वह इस मामले से बचना चाहता है को उसे 50 लाख रुपये देने होंगे नहीं तो लड़की के साथ वाले उसे मार देंगे और पुलिस उसे अंदर कर देगी. आखिरकार मामला रफा-दफा करने के लिए 20 लाख रुपये में बात बनी.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना ने शोपियां मुठभेड़ में मानी गलती, तीन लोगों की हुई थी मौत

क्रुणाल ने अपने दोस्त को फोन किया और 20 लाख रुपये मंगाए. क्रुणाल का दोस्त पैसा लेकर आया. उसके बाद पैसा मिलने के बाद आरोपी ने कार की चाबी और मोबाइल दिया और क्रुणाल को जाने दिया.

क्रुणाल को हाइपोग्लाइसीमिया का अटैक

हनी ट्रैप (Honey Trap) की इस घटना के बाद क्रुणाल मानसिक रूप से टूट गया था. हाइपोग्लाइसीमिया से पीड़ित क्रुणाल से मिलने उसके दोस्त उसके घर शुक्रवार सुबह पहुंचे. क्रुणाल ने दोस्तों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. इसके बाद उसके दोस्तों ने मामलों की पड़ताल अपने स्तर पर शुरू की.

इसके बाद क्रुणाल और उसके दोस्तों को पता चला कि आनंदनगर में एक नकली पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. इसके बाद वे सभी लोग वहां पहुंचे. क्रुणाल ने पकड़े गए शख्स की पहचान एक नकली पुलिसकर्मी के रूप में की जो उसे उसदिन फ्लैट में दिखा था.

इसके बाद आनंदनगर पुलिस ने टेरेस अपार्टमेंट, कॉमर्स सिक्स रोड, नवरंगपुरा के निवासी समीर नूरुद्दीन चारणिया (35) को हिरासत में लिया. वह शख्स पुलिस की पोशाक पहने एक कार में जा रहा था. पकड़ा गए आरोपी से पता चला कि वे एक गिरोह चलाते थे जो व्यापारियों को हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाने का काम करता था. पुलिस को शक है कि क्रुणाल जैसे कई लोगों को गिरोह ने हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाया होगा. क्रुणाल की शिकायत के आधार पर सैटेलाइट पुलिस ने आरोपी समीर, जानवी, आशिक देसाई और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें