Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जर्मनी : बार में हुई गोलीबारी में 9 लोगों की मौत, पुलिस को मिला बंदूकधारी का शव

जर्मनी : बार में हुई गोलीबारी में 9 लोगों की मौत, पुलिस को मिला बंदूकधारी का शव

0
442

जर्मनी के शीशा बार में हुई दो गोलीबारी में कम से कम नौ लोगों के हताहत होने की खबर है. जर्मनी के हनाऊ प्रांत में बीती रात दो बार के अंदर गोलीबारी की घटनाएं हुईं. जर्मनी में हुई दो गोलीबारी की घटनाओं के संदिग्ध बंदूकधारी की भी मौत हो गई. जर्मनी के अखबार बाइल्ड के मुताबिक, जर्मनी की पुलिस को संदिग्ध बंदूकधारी अपने पिता के घर में मृत हालत में पड़ा मिला.

स्थानीय पुलिस ने पुष्टि की है कि पश्चिमी जर्मनी के शहर हनाऊ में बुधवार शाम को हुई दो गोलीबारी में आठ लोग मारे गए. पुलिस के मुताबिक, स्थानीय समयानुसर रात 10 बजे के आसपास हनाऊ में दो अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी की घटनाएं हुईं. हनाऊ दक्षिण-पश्चिमी जर्मनी में है, जो फ्रैंकफर्ट से लगभग 20 किलोमीटर पूर्व में स्थित है। यहां लगभग 100,000 निवासी रहते हैं और यह हेस्से राज्य में स्थित है.

न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, पहला हमला हनाऊ शहर के केंद्र में मिडनाइट बार पर हुआ जबकि दूसरा हमला एरीना बार के पास हुआ. पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार तड़के अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि गोली लगने के घंटों बाद लगभग पांच लोग घायल भी गए. पुलिस ने कहा कि एक वाहन को पहले हमले के स्थान पर लगभग 10 बजे छोड़ा गया. पुलिस ने बयान में पीड़ितों पर कोई जानकारी नहीं दी और कहा कि यह हमला क्यों किया गया इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है.