Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत में चलने वाले ह्यूमन ट्रैफिकिंग रैकेट का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

सूरत में चलने वाले ह्यूमन ट्रैफिकिंग रैकेट का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

0
528
  • सूरत में चलने वाले ह्यूमन ट्रैफिकिंग रैकेट का पर्दाफाश
  • बांग्लादेशी नाबालिग को 50,000 रुपये में खरीदा
  • वेश्यावृत्ति के काले धंधा में धकेल दिया था आरोप

सूरत: शहर के खटोदरा इलाके में ह्यूमन ट्रैफिकिंग रैकेट का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. सूरत पुलिस ने मिलन खलील नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

उसके खिलाफ मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी मिलन ने बांग्लादेश की एक युवती को 50,000 रुपये में खरीदकर वेश्यावृत्ति के काले धंधे में धकेल दिया था.

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

सूरत में चलने वाले ह्यूमन ट्रैफिकिंग रैकेट का पर्दाफाश

बैंगलोर का मिलन बांग्लादेश के मोहसिन के पास से बांग्लादेशी नाबालिग को 50,000 रुपये में खरीदा था. उसके बाद युवती को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया था.

पहले मिलन ने युवती को स्पा में नौकरी पर रखा. उसके बाद उसे देह व्यापार में धकेल दिया. कुछ समय तक उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में रखने के बाद उसने उसे मुंबई में रहने वाली फिरोजा उर्फ ​​नीतू नामक महिला के हाथों बेच दिया.

वेश्यावृत्ति के काले धंधा में धकेल दिया था आरोप

मुम्बई में नीतू ने स्पा की आड़ में चलने वाले वेश्यावृत्ति के धंधे धकेल दिया. उसके उसे सूरत के इन्फिनिटी हब में संचालित एक स्पा में दलाल के माध्यम से बेच दिया.

इस बांग्लादेशी युवती ने एक ग्राहक के फोन से अपनी मां को फोन किया. जिसके बाद स्पा की आड़ में चलने वाले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ.

हालांकि मामले का मुख्य आरोपी मोहसिन फरार अभी भी फरार है. पुलिस ने इस मामले में शामिल एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

सूरत में होटल-गेस्ट हाउस के लिए नया नियम

सूरत में बढ़ने वाले क्राइम रेट को कम करने के लिए अभी कल ही शहर के पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने शहर के सभी गेस्ट हाउस को लेकर एक अधिसूचना जारी की है.

सूरत शहर पुलिस कमिश्नर द्वारा जारी अधिसूचना के तहत सूरत में मकान, होटल, लोज, बोर्डिंग गेस्ट हाउस में आने वाले तमाम पर्यटकों की जानकारी स्थानिक पुलिस स्टेशन को देने होगी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

गुजराती फिल्म निर्देशक दुष्यंत पटेल की पत्नी ने पी फिनाइल, आत्महत्या का प्रयास