Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पति- पत्नी को नहीं दे पाया सिर्फ 100 रुपया, परेशान होकर दे दी जान

पति- पत्नी को नहीं दे पाया सिर्फ 100 रुपया, परेशान होकर दे दी जान

0
1243

देश में कोरोना की वजह से जारी तालाबंदी की वजह से लोगों को भारी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. देश में आर्थिक गतिविधियों को एक बार फिर से पटरी पर लाने के लिए अनलॉक-1 जारी है. बावजूद इसके लोगों की आर्थिक स्थिति पटरी पर आती नजर नहीं आ रही जिसकी वजह से परेशान होकर लोग आखरी रास्ता अपना रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के जाखलौन में रहने वाले एक युवक ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि वह अपनी पत्नी को सिर्फ और सिर्फ 100 रुपया नहीं दे पाया था. जिससे परेशान होकर युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के हाथों लगी शुरुआती जानकारी के मुताबिक मृतक गुरयाना गांव निवासी जयहिंद सिंह के रूप में हुई है. इस सिलसिले में जानकारी देते हुए जयहिंद के पिता बलबोदे ने कहा कि उनका बेटा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बमहौरी कला गांव स्थित अपनी ससुराल में आयोजित एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गया था. वहां उसकी पत्नी ने पति से 100 रुपया मांगा पति के पास पैसा नहीं होने पर दोनों के बीच टकराव हुआ. जिसके बाद वह परेशान होकर आत्महत्या कर ली.

जयहिंद रिश्तेदारों के सामने सौ रुपये न दे पाने की वजह काफी ज्यादा शर्मिंदगी महसूस कर रहा था. जिसके बाद वह आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

चीन को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार भारत, LAC पर तैनात किया एयर डिफेंस सिस्टम