Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, जहरीले कोबरा से कटवाकर कर दी पत्‍नी की हत्‍या

पति ने हैवानियत की सारी हदें की पार, जहरीले कोबरा से कटवाकर कर दी पत्‍नी की हत्‍या

0
1021

केरल में इंसानियत को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. केरल के कोल्लम में एक पति ने जहरीले सांप से कटवा कर अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. हैरान करने वाली बात है कि जब एक बार सांप के काटने से पत्नी बच गई तो आरोपी पति ने दोबारा उसके कमरे में कोबरा छोड़ दिया, जिसके डंसने से उसकी मौत हो गई. हालांकि, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

सोमवार को पुलिस ने कहा कि यह घटना 6 मई की है जब एक पूर्व निर्धारित योजना के तहत आरोपी पति अपने साथ एक कोबरा सांप लाया था, जिसे डंसने के लिए पत्नी के ऊपर छोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है.

हैवानियत तो तब हो गई जब पति ने न सिर्फ पत्नी को सांप के हवाले कर दिया, बल्कि सांप के डंसने का वह इंतजार करता रहा और पत्नी को तड़प-तड़प कर मरता देखता रहा. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी का नाम सूरज है जो बैंक में काम करता है. वह अपनी पत्नी उथरा को मारने के लिए सांप लाया था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की योजना पत्नी को मार कर उसके पैसे, जेवर आदि लेना था और किसी और लड़की से शादी करना था. 7 मई को कोल्लम में पत्नी उथरा मरी हुई मिली. परिवार ने बताया कि इससे पहले भी उसे सांप ने काटा था और इसकी वजह से पति पर संदेह हुआ.

प्रवासी मजदूरों के घर वापसी से हरकत में योगी सरकार, श्रमिकों को दी एक साथ कई सौगात