Gujarat Exclusive > गुजरात > शारीरिक संबंध बनाने से पति का इनकार, पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला

शारीरिक संबंध बनाने से पति का इनकार, पुलिस स्टेशन पहुंचा मामला

0
226

गुजरात के अहमदाबाद शहर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आ रहा है. संन्यास अपनाने वाले पति ने शारीरिक सुख की मांग करने वाली पत्नी के साथ मारपीटी की.पति के घरवालों को जब इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने भी पीड़‍िता पत्‍नी के साथ कथित रूप से मारपीट की. जिसके बाद पीड़‍िता ने महिला पुलिस थाना (ईस्‍ट) में पति और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा के तहत मामला करवाया है.

अहमदाबाद के दनीलीमड़ा इलाके में रहने वाली पीड़िता ने अपनी एफआईआर में आरोप लगाया कि उसने 14 मई 2016 को सरखेज के रहने वाले युवक से शादी की थी. शुरू में उसके प्रति का व्‍यवहार काफी अच्‍छा था लेकिन वर्ष 2018 में पहला बच्‍चा पैदा होने के बाद उसका व्‍यवहार बदल गया. शिकायत में कहा गया है, ‘पिछले कुछ महीने से मेरे पति ने मेरे साथ सेक्‍स करना बंद कर दिया. जब भी मैं इसके लिए कहती, वह नाराज हो जाते और मेरी पिटाई कर देते.’

पत्‍नी ने कहा कि उसके पति ने संन्‍यास लेने का दावा किया है. उन्‍होंने कहा कि जब मैंने फिर सेक्‍स के लिए दबाव डाला तो उनके पति घर छोड़कर चले गए. पत्‍नी ने कहा कि इसकी वजह से उनके ससुराल वाले उन्‍हें प्रताड़‍ित करना और पिटाई करना शुरू कर दिया. ससुराल वाले आरोप लगा रहे थे कि मेरी वजह से उनके बेटे को घर छोड़ना पड़ा.

पीड़‍ित पत्‍नी ने कहा कि उनके पति ने पैसा उधार लिया था और वह काफी दबाव में चल रहे थे. इसकी वजह से उनके पति ने मेरी और बच्‍चों की देखभाल भी करना बंद कर दिया था, इतना ही नहीं पीड़िता ने इसी तरीके के कई आरोप अपने पति पर लगाये हैं. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपी पति को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल नहीं हुई है.