Gujarat Exclusive > यूथ > अलग होगी IAS टॉपर जोड़ी, टीना और अतहर ने लगाई तलाक की अर्जी

अलग होगी IAS टॉपर जोड़ी, टीना और अतहर ने लगाई तलाक की अर्जी

0
663

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) परीक्षा की 2015 बैच की टॉपर आईएएस (IAS) अधिकारी टीना डाबी और उनके पति अतहर खान अब अलग होने जा रहे हैं. दोनों (IAS) ने जयपुर की एक पारिवारिक अदालत में आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है. टीना और अतहर ने सेक्शन 13 बी के तहत अपना प्रार्थना पत्र दाखिल किया है जिसके तहत आपसी रज़ामंदी से विवाह विच्छेद का प्रावधान होता है.

ये वहीं टीना हैं जिन्होंने सिविल सेवा की परीक्षा (IAS) में अव्वल स्थान हासिल किया था जबकि जम्मू कश्मीर के रहने वाले अतहर को इसी परीक्षा में दूसरा स्थान मिला था. इन दोनो टॉपर (IAS) को राजस्थान काडर मिला और साल 2018 में दोनो ने शादी रचा ली थी.

यह भी पढ़ें: नगरोटा मुठभेड़ पर बोले पीएम- सुरक्षाबलों की सतर्कता ने आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरा

आपसी सहमति से तलाक!

खबरों के मुताबिक अब टीना डाबी और अतहर एक साथ नहीं रहना चाहते इसलिए इन दोनों ने आपसी सहमति से जयपुर की फ़ैमिली कोर्ट में तलाक़ के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया है. ये अर्ज़ी इस महीने की 17 तारीख़ को फ़ैमिली कोर्ट के जज झूमर लाल के यहां दाखिल की गई है. इन दोनों (IAS) के रिश्तों के बिगड़ने का सिलसिला करीब एक साल पहले शुरू हुआ था तब दोनों की पोस्टिंग राजस्थान के भीलवाड़ा ज़िले में थी.

सोशल मीडिया पर चर्चा में थे दोनों

दोनों की शादी ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोरी थीं. माना जाता है कि आईएएस अधिकारी(IAS) टीना डाबी और अतहर खान ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे, जिसके कुछ समय बाद दोनों ने ही शादी कर ली थी. टीना श्री गंगानगर से शुक्रवार को जयपुर में सचिवालय के वित्त विभाग में तबादला हुआ है जबकि अतहर पहले से जयपुर में नियुक्त हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें