Gujarat Exclusive > गुजरात > निरमा यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्लास में युवक ने की थी गंदी हरकत, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

निरमा यूनिवर्सिटी की ऑनलाइन क्लास में युवक ने की थी गंदी हरकत, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

0
1733

दीपक मसला, अहमदाबाद: निरमा यूनिवर्सिटी के जूम ऐप ऑनलाइन क्लास में एक युवक द्वारा की गई नग्न हरकत की राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. इस मामले में निरमा यूनिवर्सिटी ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. निरमा विश्वविद्यालय के कार्यकारी रजिस्ट्रार ने घटना के 20 दिन बाद साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी.

निरमा यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर डॉ. प्रणव सारस्वत 6 अप्रैल को जूम ऐप पर लॉ फेकल्टी के 70 छात्रों की कॉर्पोरेट अकाउन्टिंग विषय पर ऑनलाइन क्लास ले रहे थे. क्लास के दौरान एक युवक ने जूम ऐप का यूजर आईडी ले लिया था. इस युवक ने जारी ऑनलाइन क्लास में शर्मसार करने वाली हरकत की थी. युवक से जब प्रोफेसर सारस्वत ने नाम पूछा था तो आरोपी ने अभद्र भाषा का इस्तमाल किया था. इसके बाद सारस्वत ने आरोपी को ऑनलाइन क्लास में से हटा दिया था.

इस मामले यूनिवर्सिटी की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी लेकिन राष्ट्रीय महिला आयोग दिल्ली में एक छात्रा ने फरियाद की जिसके बाद उसने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने जांच शुरू करते हुए निरमा यूनिवर्सिटी के एक्जिक्यूटिव रजिस्टर रामचंद्रन गोविंद पिल्लइ नायर ने सायबर सेल में मामला दर्ज कराया था.

Corona Live Update: देश में संक्रमित संख्या हुई 24942, पिछले 24 घंटों में 56 मौतें