Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद में कोरोना पर काबू पाने के लिए, शहर को जोड़ने वाले दो अन्य पुलों को किया गया बंद

अहमदाबाद में कोरोना पर काबू पाने के लिए, शहर को जोड़ने वाले दो अन्य पुलों को किया गया बंद

0
1087

अहमदाबाद: गुजरात में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कोरोना के मामलों को लेकर अहमदाबाद शहर राज्य में सबसे आगे है. अहमदाबाद शहर में कोरोना के सकारात्मक मामलों की संख्या अब तक 3,543 तक पहुंच चुकी है, जबकि कुल 185 लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए पुराने अहमदाबाद को नये अहमदाबाद से जोड़ने वाले दो अन्य पुलों को बंद कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अंबेडकर ब्रिज और सरदार ब्रिज / जमालपुर ब्रिज को बंद कर दिया है. जिसकी जानकारी अहमदाबाद पुलिस ने ट्वीट कर दी है.

अहमदाबाद पुलिस ने एक ट्वीट में इस बारे में जानकारी दी है. शहर के जमालपुर पुल और अंबेडकर पुल को यातायात के लिए बिल्कुल बंद कर दिया गया है. इस फैसले के बाद, सुभाष ब्रिज, एलिसब्रिज और शास्त्री ब्रिज ही यातायात के लिए जारी रहेगा. गौरतलब हो कि इससे पहले नेहरू ब्रिज, गांधी ब्रिज और दधीचि ब्रिज भी वाहनों के आवागमन के लिए बंद कर दिया गया था.

जानकारी के अनुसार, पुलिस के इस फैसले से सुभाष ब्रिज, एलिस ब्रिज, जमालपुर ब्रिज और अंबेडकर ब्रिज के एक साइड के रास्ते को चालू रखा गया था. लेकिन अब जमालपुर और अंबेडकर ब्रिज को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. आपको बता दें कि कल यानि शनिवार को अहमदाबाद में 20 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी, शहर में ऐसा पहली बार हुआ है कि एक ही दिन में एक साथ 20 लोगों की मौत हुई हो.

गुजरात के ग्रीन जोन में जल्द शुरू होगी ST बस सेवा, लेकिन पान-मसाल की दुकान पर जारी रहेगी तालाबंदी