Gujarat Exclusive > यूथ > दूसरे वनडे में भारतीय युवक ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

दूसरे वनडे में भारतीय युवक ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, वीडियो वायरल

0
293

यूं तो दूसरे वनडे (Ind Vs Aus 2nd ODI) में भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस दौरान सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर कुछ ऐसा हुआ कि भारतीय के दिल खुशी से खिल उठे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे वनडे मैच (Ind Vs Aus 2nd ODI) के दौरान एक भारतीय युवक ने लाइव मैच के दौरान अपने प्यार का इजहार किया.

दरअसल टीम इंडिया जब रनों का पीछा कर रही थी, तो कैमरामैन ने क्राउड का वीडियो बनाया. तभी एक भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज कर दिया. लड़के ने लड़की को सगाई की अंगूठी के साथ प्रपोज किया. लड़की ने हां बोल दिया, तो ग्लेन मैक्सवेल ताली बजाने लगे. लड़के ने लड़की को हग किया और खुशी का इजहार किया. मैच (Ind Vs Aus 2nd ODI) हारने के बाद भारतीयों ने इसे ही सबसे बड़ी जीत बता डाला.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इस घटना की एक क्लिप अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है.

 

यह भी पढ़ें: भारत की ओर से ऑस्कर में जाएगी ‘शेमलेस’, शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में हुआ नॉमिनेशन

भारत ने जीता मैच

टीम इंडिया ने तीन मैचों (Ind Vs Aus 2nd ODI) की सीरीज के पहले लगातार दो मैच गंवाकर सीरीज भी गंवा दी है, लेकिन अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की माने तो टीम इंडिया ने रविवार को खेला गया दूसरा वनडे इंटरनैशनल मैच जीत लिया था.

सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इंडियन लड़के और ऑस्ट्रेलियाई लड़की की फोटो शेयर की गई और कैप्शन में लिखा गया, ’50 रन लोगों का दिल जीतने के लिए और 2 रन पॉटर स्पेक्स के लिए. भारत जीता- एल्बस डंबलडोर’, सीएसके के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी मजेदार ट्वीट्स किए हैं.

 

ऑस्ट्रेलिया को अजेय बढ़त

बता दें कि दूसरा (Ind Vs Aus 2nd ODI) वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की. आस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ की 64 गेंद में 104 रन की शतकीय पारी से रनों का पहाड़ खड़ा करके दूसरे वनडे (Ind Vs Aus 2nd ODI) में भारत को 51 रन से शिकस्त देकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली. आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए स्मिथ के शतक के अलावा चार अर्धशतकीय पारियों से चार विकेट पर 389 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. भारत के लिए कप्तान विराट कोहली ने शतक जड़ा लेकिन वह भी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें