Gujarat Exclusive > यूथ > ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से उमेश यादव बाहर, कंगारू टीम में वार्नर की वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से उमेश यादव बाहर, कंगारू टीम में वार्नर की वापसी

0
233

India-Australia Test Series: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब चोटिल खिलाड़ियों की सूची में तेज गेंदबाज उमेश यादव का नाम जुड़ गया है. खबर है कि उमेश यादव ऑस्ट्रेलिया दौरे (India-Australia Test Series) से बाहर हो गए हैं. आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम प्रबंधन चोटिल उमेश यादव की जगह पर टी नटराजन की जगह शारदुल ठाकुर को उतार सकता है.

जानकारी के अनुसार मांसपेशी की चोट के कारण तीसरे टेस्ट (India-Australia Test Series) से बाहर हुए उमेश चौथा टेस्ट भी नहीं खेल सकेंगे और रिहैबिलिटेशन के लिये घर लौटेंगे. तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: कृषि मंत्री तोमर और पीयूष गोयल ने किसानों के साथ खाया लंगर का खाना

बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज (India-Australia Test Series) 1-1 से बराबरी पर है. एडिलेड में भारत को शर्मनाक हार मिली थी जबकि मेलबर्न में भारत ने जीत दर्ज करके सीरीज बराबर की थी.

एबीपी न्यूज के मुताबिक, बोर्ड के एक सूत्र ने बताया है कि ‘टी नटराजन के प्रदर्शन से सभी रोमांचित हैं, लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि उसने तमिलनाडु के लिए मात्र एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है. वहीं शारदुल मुंबई के लिये लगातार घरेलू क्रिकेट खेलता आया है.

कंगारू टीम में वार्नर की वापसी

भारत के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट (India-Australia Test Series) के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव देखने को मिले हैं. पहले दो से बाहर रहने वाले डेविड वार्नर की टीम में वापसी हुई है, जबकि खराब फॉर्म में चल रहे जो बर्न्स को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. डेविड वार्नर इंडिया के खिलाफ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए थे. इसके अलावा युवा ओपनर विल पुकोवस्की को भी सिडनी टेस्ट के लिए फिट घोषित किया गया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें