Gujarat Exclusive > देश-विदेश > RSS के बाद PM मोदी मैदान में, #IndiaSupportsCAA कैंपेन किया लांच

RSS के बाद PM मोदी मैदान में, #IndiaSupportsCAA कैंपेन किया लांच

0
153

पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक नया कैंपेन शुरू किया है. पीएम मोदी ने इस कैंपेन को ‘India Supports CAA’का नाम देते हुए इसे लांच किया है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. दरअसल पीएम मोदी का ये ट्विटर कैंपेन है जो उन्होंने आज ही लांच किया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि CAA यानी नागरिकता संशोधन कानून देश में आए रिफ्यूजियों को नागरिकता देने के लिए है नहीं किसी की नागरिकता छीनने के लिए बना है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी ने इस कैंपेन को NaMo App के माध्यम से लांच किया है जिसका ग्राफिक्स, वीडियो और बहुत कुछ नमो ऐप पर वालंटियर मॉड्यूल के आपकी अनुभाद में चेक किया जा सकता है. पीएम मोदी ने इस कैंपेन के लांच के साथ ही लोगों से इसको समर्थन देने की भी मांग की है.

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ पिछले कुछ दिनों जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हो रहा है. विरोध प्रदर्शन के बाद कई लोगों की जान भी जा चुकी है. बीजेपी के बाद राष्ट्रीय स्वसयंसेवक संघ ने मोर्चा संभाल लिया है. लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी लोगों को इस कानून को समझाने के लिए मैदान में आ चुके हैं और एक कैंपेन के तहत कानून का समर्थन करने की मांग कर रहे हैं.