Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: इंडिगो फ्लाइट का सुरक्षा अधिकारी शराब सप्लाइ करते हुए गिरफ्तार

अहमदाबाद: इंडिगो फ्लाइट का सुरक्षा अधिकारी शराब सप्लाइ करते हुए गिरफ्तार

0
340

अहमदाबाद: शहर के आनंदनगर सेल पेट्रोल पंप के पास से इंडिगो फ्लाइट में सुरक्षा अधिकारी के तौर पर कार्यरत एक युवक को जोन-7 के दस्ते ने शराब की तस्करी करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी इंडिगो फ्लाइट में काम करता था इसलिए वह गोवा जैसे राज्यों से शराब अहमदाबाद लाता था और शहर के सैटेलाइट, प्रह्लादनगर, श्यामल चार रास्ता और शिवरंज इलाके में बेच देता था. आरोपी ने कबूल किया है कि वह अहमदाबाद में शराब की कमी के चलते दोगुनी कीमत पर शराब बेच रहा था. पुलिस ने आरोपियों के पास से 48 बीयर की बोतलें, मोबाइल और एक्टिवा जब्त कर आगे की कार्रवाई की है. रातों-रात करोड़पति बनने का सपना देखने की वजह से उसने यह शार्टकट अपनाया था.

जोन-7 के डीसीपी दस्ते को सूचना दी गई कि एक व्यक्ति एक्टिवा पर शराब की तस्करी कर रहा है, इसलिए पुलिस ने आनंदनगर चार रास्ता के पास सेल पेट्रोल पंप के निगरानी बढ़ी दी. इस दौरान पुलिस ने शंका के अधारा पर एक आदमी को रोका उसका नाम पूछने पर उसने बताया कि उसका नाम चिराग उर्फ ​​चीकू रमेशभाई परमार है.

आरोपी प्रह्लादनगर के राज अपार्टमेंट में रहता है. जांच में पुलिस को 48 बीयर की टीन मिली. चिराग इंडिगो फ्लाइट में सुरक्षा अधिकारी के पद पर कार्यरत है. साथ ही पॉश इलाके में पिछले छह महीने से विदेशी शराब का धंधा चला रहा था. उसके पास से जब्त बीयर को वह गोवा से लाया था. जिन राज्यों में शराबबंदी कानून लागू नहीं है वहां से वह शराब लाकर अहमदाबाद में दोगुने दाम पर बेचता था. आनंदनगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

Indigo flight security officer arrested for supplying liquor