Gujarat Exclusive > IPL 2020 > IPL-2020 में जीत का खाता खोलने पर केकेआर और हैदराबाद की निगाहें

IPL-2020 में जीत का खाता खोलने पर केकेआर और हैदराबाद की निगाहें

0
301

IPL-2020, KKR VS SRH PRE. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2020) के 13वें सत्र में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में भिड़ंत होगी. यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. अपना पहला मैच हार चुकी दोनों ही टीमों की नजर सत्र की पहली जीत हासिल करने पर होगी.

आईपीएल-2020 (IPL-2020) में केकेआर को पहले मैच में मुंबई इंडियन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई ने केकेआर को 49 रनों से हराया था. कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2013 के बाद पहली बार किसी सीजन का पहला मैच गंवाया था. दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली केकेआर की टीम की प्लेइंग में बहुत अधिक बदलाव की गुंजाइश नहीं है क्योंकि टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मोर्गन और कमिंस का बचाव किया था.

मुश्किल में हैदराबाद

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-2020 (IPL-2020) के अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना पड़ा था. बैंगलोर ने हैदराबाद को उसके पहले मुकाबले में 10 रन से हराया था.

हैदराबाद की टीम को केकेआर के खिलाफ मैच में राहत मिलती नहीं दिख रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीम के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन शनिवार को आईपीएल-2020 (IPL-2020) में खेले जाने वाले मैच से बाहर ही रहेंगे.

यह भी पढ़ें: मुंबई में पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस का दिल का दौरा पड़ने से निधन

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर पहले मैच में केन विलियमसन को नहीं खिलाने की वजह से निशाने पर आ गए थे. लेकिन वार्नर ने बाद में जानकारी दी कि केन चोट की वजह से पहले मैच में नहीं खेले हैं. वार्नर ने साथ ही विलियमसन की चोट के गंभीर नहीं होने का दावा किया था. लेकिन हैदराबाद की टीम ने केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं दी है.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है केन विलियमसन का केकेआर के खिलाफ मैच से बाहर रहना पूरी तरह से तय है. ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि केन विलियमसन आगे होने वाले एक या दो मैच भी नहीं खेलेंगे. केन विलियमसन के नहीं रहने की वजह से हैदराबाद का मीडिल ऑर्डर बेहद कमजोर दिखाई देता है.

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टानलेक, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्दार्थ कौल, खलील अहमद, टी नटराजन, विजय शंकर,ऋद्धिमान साहा, अब्दुल समद, फेबियन एलन, मिशेल मार्श, प्रियम गर्ग, संदीप बावनाका, संजय यादव, विराट सिंह.

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान व उपकप्तान), शिवन मावी, संदीप वारियर, कुलदीप यादव, इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, हैरी गर्ने (बाहर), सुनील नरेन, निखिल नायक, एम सिद्धार्थ, आंद्रे रसेल, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रसिद्ध कृष्णा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, सिद्धेश लाड, कमलेश नागरकोटी, रिंकू सिंह, वरुण चक्रवर्ती, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, राहुल त्रिपाठी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें