Gujarat Exclusive > IPL 2020 > IPL 2020 में आज कोहली की आरसीबी के सामने होंगे राहुल के ‘किंग्स’

IPL 2020 में आज कोहली की आरसीबी के सामने होंगे राहुल के ‘किंग्स’

0
191

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में आज किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच दुबई में भिड़ंत देखने को मिलेगी. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में शुरुआती मैच में ‘शॉर्ट रन’ के विवादास्पद फैसले को भुलाकर मैदान में उतरेगी. वहीं आरसीबी की टीम मुंबई पर मिली जीत के लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी.

पिछले 4 मुकाबलों में विराट की कप्तानी वाली आरसीबी ने पंजाब को शिकस्त दी है. वहीं, दुबई में दोनों टीमों के बीच एक मैच खेला गया, जिसमें पंजाब को जीत मिली थी. इस सीजन में पंजाब ने पहला मुकाबला दिल्ली के खिलाफ खेला, जिसे सुपर ओवर में दिल्ली ने जीता था. वहीं बेंगलुरु ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया.

पडिक्कल पर निगाहें

युवा देवदत्त पडिक्कल ने अर्धशतकीय पारी खेलकर अपना इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) करियर शुरू किया और फिर सभी की निगाहें उन पर लगी होंगी जबकि एबी डिविलियर्स भी महत्वपूर्ण अर्धशतक जमाने के बाद उसी लय को जारी रखना चाहेंगे. सोमवार की रात को कोहली और आरोन फिंच दोनों अच्छी फॉर्म में थे और वे क्रीज पर और समय बिताने के लिए बेताब होंगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2020 मुंबई की पहली जीत, केकेआर चारों खाने चित

गेंदबादी में पेसर उमेश यादव का आईपीएल में रन लुटाना जारी रहा था ओर पहले मैच में उनके प्रदर्शन को देखते हुए उनकी जगह मोहम्मद सिराज को उतारा जा सकता है. यह देखना होगा कि टीम इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को मध्यक्रम में किस तरह से फिट कर पाती है.

गेल की हो सकती है वापसी

दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को आईपीएल-2020 (IPL 2020) में दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मैंच में किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में हरा दिया. किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मंयक अग्रवाल अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन निराश थे कि वह अपनी टीम को जीत के लिए जरूरी महज एक रन नहीं दिला सके. राहुल, ग्लेन मैक्सवेल और निकोलस पूरन के भी अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है क्योंकि इन सभी में किसी भी विपक्षी टीम से मैच छीनने की काबिलियत है. ‘बिग हिटर’ क्रिस गेल वापसी कर सकते हैं.

संभावित अंतिम-11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: आरोन फिंच, देवदत्त पडिक्कल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, जोश फिलिप (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन और मोहम्मद सिराज.

किंग्स इलेवन पंजाब: लोकेश राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, निकोलस पूरन/क्रिस गेल, सरफराज खान, ग्लेन मैक्सवेल, कृष्णप्पा गौतम, क्रिस जॉर्डन, शेल्डन कॉटरेल, रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें