Gujarat Exclusive > गुजरात > जैन मंदिर विवाद, नया वाडज भाजपा पार्षद भवना बेन पर हुआ हमला

जैन मंदिर विवाद, नया वाडज भाजपा पार्षद भवना बेन पर हुआ हमला

0
540

अहमदाबाद: नया वाडज भाजपा म्युनिसिपल काउंसिलर भावना बहन के साथ तीन दिन पहले उनकी ही सोसायटी में रहने वाली तीन महिलाओं के साथ जैन मंदिर को लेकर विवाद हो गया था.

इन तीनों महिलाओं ने भावना बेन के साथ मारपीट कर उनके पति को भी जान से मार डालने की धमकी दी.

नया वाडज वार्ड में मौजूद निर्णयनगर इलाके में स्थित स्वामीनारायण ड्री सतापदी सोसायटी निवासी भवनाबेन हसमुखभाई वाघेला इलाके की भाजपा पार्षद हैं.

यह भी पढ़ें: गुजरात की सड़कों पर जल्द दौड़ेंगी ग्रीन और क्लीन इलेक्ट्रिक बसें

भावना बेन पिछले मंगलवार की रात अपने घर पर मौजूद थीं. उसी समय समाज की 6 महिलाएं जैन मंदिर के बारे में बातचीत करने उनके घर पहुंची.

भावना बेन के पति हसमुख भाई सोसायटी के अध्यक्ष हैं इसलिए महिलाएँ उनसे शिकायत करने आईं थीं.

हसमुख भाई इस दौरान घर पर मौजूद नहीं थे इसलिए भवना बेन ने बताया कि जब मेरे पति आएंगे तब घर आना. लेकिन बातचीत के दौरान तीनों महिलाएं भवना बेन के साथ बहस करने लगीं और उन्हें थप्पड़ मार दिया.

जिसमें भवनाबेन का चश्मा टूट गया और वह घायल होकर जमीन पर गिर गई.

मां को बचाने के लिए बेटी खुशबू ने पुलिस को इसकी सूचना दी. हमला करने वाली महिलाओं ने जाते-जाते धमकी भी दिया कि उनके पति को जान से मार देंगी.

जिसके बाद भावना बेन ने वाडज पुलिस स्टेशन में धर्मिष्ठा सुरेश पटेल, यश वैभव सिंह सोलंकी और कृष्णाबेन अरुण सोलंकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पिछले कुछ समय से जैन मंदिर के निर्माण को लेकर विवाद चल रहा था. वाडज पुलिस ने आरोपी महिलाओं को नोटिस जारी कर थाने में पेश होने का आदेश जारी किया है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

gujarat latest news in hindi

अहमदाबाद में बढ़ा कोरोना का कहर, शहर के 15 अन्य निजी अस्पतालों में होगा इलाज