Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के जमालपुर में गुंडाराज, होटल मालिक को चाकू दिखाकर धमकाया

अहमदाबाद के जमालपुर में गुंडाराज, होटल मालिक को चाकू दिखाकर धमकाया

0
166

अहमदाबाद: शहर में अपराध दर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. कल रात शहर के जमालपुर इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों की वजह से दहशत का माहौल पैदा हो गया. जमालपुर के छिपावाड़ में मौजूद इकबाल होटल में दो लोगों ने नशे की हालत में धावा बोल दिया और होटल मालिक को चाकू मारने की धमकी दी. ये सारी घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना से मिली जानकारी के अनुसार कल रात जमालपुर के छिपावाड़ स्थित इकबाल होटल में चाय पीने आए कुछ असामाजिक तत्वों ने पहले तो होटल के स्टाफ पर हमला कर दिया था. इतना ही नहीं होटल के काउंटर पर आए और होटल मालिक को भी चाकू मारने की धमकी देने लगे. हमलावर युवक नशे की हालत में पाए गए हैं. हमला और आतंक की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

हालांकि कल की घटना के बाद से लोगों में काफी भय का माहौल है. इस तरीके के हमले से साफ है कि जमालपुर गुंडाराज चल रहा है. होटल मालिक को धमकाने के बाद ये लोग छिपावाड़ में खुलेआम चाकू लेकर बाइक चला रहे थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी है.

गुजरात कांग्रेस नेताओं की मांग, हारने वाली सीट पर उम्मीदवारों का नाम पहले घोषित किया जाए