Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जामिया फायरिंग: सियासत के बाद आरोपी का होगा सम्मान, हिन्दू महासभा ने बताया गोडसे जैसा देशभक्त

जामिया फायरिंग: सियासत के बाद आरोपी का होगा सम्मान, हिन्दू महासभा ने बताया गोडसे जैसा देशभक्त

0
251

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन के दौरान खुलेआम फायरिंग करने वाले शख्स को लेकर कल तक जहं जमकर सियासत हो रही थी वहीं अब नाबालिग आरोपी को हिंदू महासभा सम्मानित करने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं हिंदू महासभा का कहना है कि वह नाथूराम गोडसे की तरह सच्चा देशभक्त है.

हिंदू महासभा के प्रवक्ता अशोक पांडे ने कहा कि संस्था को उस लड़के पर गर्व है. उसने देश विरोधी गतिविधियों को रोकने की कोशिश की और जामिया कैंपस में छात्रों को त्वरित ‘आजादी’ दे दी. पांडे ने आगे कहा कि जेएनयू और अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के शरजील इमाम जैसे देश विरोधी छात्रों को इसी तरह गोली मार देनी चाहिए. पांडे ने कहा कि जघन्य हत्या और देश हित में की गई हत्या में फर्क होता है.

जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में फायरिंग करने के मामले को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमुल्य पटनायक से अनुराग ठाकुर की भूमिका को लेकर जांच करने की मांग की है. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ जामिया विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन से पहले एक शख्स ने खुलेआम फायरिंग कर दी थी. इस घटना में जामिया के एक छात्र को गोली लगी थी और वह घायल हो गया था.