Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या, संजय राउत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

बडगाम में कश्मीरी पंडित की हत्या, संजय राउत ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

0
51

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में राहुल भट्ट की हत्या के बाद अनंतनाग में कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी संघ द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. प्रदर्शन कर रहे अमित ने बताया कि पिछले 3 महीने में ये हमारे समुदाय में तीसरी हत्या है. हम सरकार से कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

जम्मू के बडगाम ज़िले के चदूरा स्थित तहसीलदार कार्यालय में आतंकवादियों के हमले में मारे गए कर्मचारी राहुल भट्ट का बंतलाब में अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर एडीजीपी जम्मू जोन मुकेश सिंह, संभागीय आयुक्त जम्मू रमेश कुमार और डीसी जम्मू अवनी लवासा भी मौजूद रहे.

राहुल भट्ट की हत्या पर शिवसेना नेता संजय राउत ने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों की घर वापसी की बात हो रही थी. 7 साल कितनो की घर वापसी हुई पता नहीं लेकिन जो वहां रह रहे थे उनको भी रहने नहीं दिया जा रहा है, उनकी भी हत्या हो रही है. मुझे लगता है गृह मंत्री को इस बारे में गंभीरता से सोचना होगा.

गौरतलब है कि केंद्र की मोदी सरकार ने दावा किया था कि जम्मू-कश्मीर को मिलने वाला विशेष राज्य का दर्जा खत्म करने के बाद वहां के हालात में सुधार दर्ज की जाएगी. लेकिन हालात उससे उल्टा नजर आ रहा है. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से आतंकी गतिविधियों में वृद्धि दर्ज की गई है. इतना ही नहीं आतंकी अब जवानों के साथ ही साथ आम आदमियों को निशाना बना रहे हैं.

UP मदरसा बोर्ड के फैसले पर भड़के ओवैसी, कहा- योगी से नहीं चाहिए देशभक्ति का सर्टिफिकेट