Gujarat Exclusive > राजनीति > जम्मू-कश्मीर DDC चुनाव: स्मृति ईरानी ने गुपकर गैंग पर जमकर बोला हमला

जम्मू-कश्मीर DDC चुनाव: स्मृति ईरानी ने गुपकर गैंग पर जमकर बोला हमला

0
501

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद पहली बार जिला विकास परिषद का चुनाव आयोजित हो रहा है. 28 नवंबर से शुरू होने वाली चुनावी प्रक्रिया 19 दिसंबर तक जारी रहेगी.

जम्मू-कश्मीर में कुल आठ चरणों में वोट डाले जाएंगे. जबकि 22 दिसंबर को परिणाम आएंगे. Jammu-Kashmir DDC election

कल जिला विकास परिषद चुनाव के तीसरे चरण का मतदान खत्म हुआ इसमें कुल 50.53 फीसदी वोट डाले गए. Jammu-Kashmir DDC election

रिफ्यूजियों को नहीं दिया वोट का अधिकार Jammu-Kashmir DDC election

हैदराबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा को मिली शानदार कामयाबी के बाद पार्टी जम्मू-कश्मीर में होने वाले जिला विकास परिषद के चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

प्रचार करने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुपकर ग्रुप पर जमकर हमला बोला. ईरानी ने कहा कि ये राजनीतिक दल उस समय जमा नहीं होते जब जनता को असल में उनकी जरूरत होती है.

इतना ही नहीं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गुपकर गैंग के पास जब सत्ता थी तो उन्हें पाकिस्तान से आए रिफ्यूज़ियों को वोट का अधिकार नहीं दिया.

गुपकर गैंग पर जमकर बोला हमला Jammu-Kashmir DDC election

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा गुपकर गैंग के पास जब सत्ता थी तो उन्होंने कभी रिफ्यूज़ियों को वोट का अधिकार नहीं दिया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने ये समझा कि जिन परिवारों ने हिंदुस्तान को चुना, पाकिस्तान का तिरस्कार किया उनको ये अधिकार मिलना चाहिए कि वो जाकर वोट करें.

जम्मू की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर हमला बोलते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि इन दलों की हिमाकत तो देखो कि यह ऐलान करने की गुस्ताखी कर दी कि तिरंगा कोई नहीं उठाएगा.

इस मौके पर महबूबा मुफ्ती के साथ ही साथ अन्य स्थानिक राजनीतिक दलों पर जमकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हमला बोला. Jammu-Kashmir DDC election

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कांग्रेस ने किसानों के भारत बंद ऐलान को दिया समर्थन, 8 दिसंबर को करेंगे प्रदर्शन