Gujarat Exclusive > यूथ > रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा, रोक लगाने वाली याचिका हुई खारिज

रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा, रोक लगाने वाली याचिका हुई खारिज

0
261

निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म शिकारा, द कश्मीरी पंडित भारतीय थिएटरों में शुक्रवार को रिलीज हुई. रिलीज से पहले यह फिल्म विवादों में फंस गई थी लेकिन हाईकोर्ट के फैसले से फिल्म को राहत मिली है. दरअसल इस फिल्म पर रोक लगाने के लिए एक याचिका जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट में दाखिल की गई थी. फिलहाल एएनआई के एक ट्वीट के मुताबिक जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट ने फिल्म पर से स्टे हटाने की मांग करने वाली इस याचिका को खारिज कर दिया है और फिल्म को उसकी तय तारीख पर रिलीज होने के लिए हरी झंडी दे दी.

फिल्म की कहानी बनी बवाल

फिल्म का ट्रेलर काफी प्रभावशाली है. उसमें कश्मीरी पंडितों के मार्मिक हालात को दिखाया गया है. इसमें दिखाया गया है कि 1989 के आसपास वहां का माहौल कैसा था और कश्मीरी पंडितों को किस तरह अपने घर को छोड़ना पड़ा और वो अपने ही देश में रिफ्यूजियों जैसी जिंदगी जीने पर मजबूर हो गए थे. इस फिल्म की रिलीज रुकने से डेब्यूटेंट सादिया और आदिल खान को जो नुकसान हो सकता था वो अब नहीं होगा. फिल्म रिलीज होने के साथ मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं. कुछ मीडिया हाउस इसे देखने योग्य फिल्म बता रहे हैं तो कुछ इसे कंफ्यूज करने वाली फिल्म कह रहे हैं.

आमिर खान ने कहा ऑल द बेस्ट

वहीं सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म शिकारा का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से अपलोड किया. उन्होंने कैप्शन देकर लिखा, ‘विनोद आपको इस फिल्म से कमबैक करने के लिए ऑल द बेस्ट, शिकारा एक ऐसी फिल्म है जो इतिहास में हुए सबसे ट्रैजिक मूमेंट पर बात करेगी. ये एक ऐसी कहानी है जो दिखाई जानी चाहिए.’