Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी हमला, अब पुलिस और CRPF की टीम पर बरसाई गोलियां

जम्मू-कश्मीर में एक और आतंकी हमला, अब पुलिस और CRPF की टीम पर बरसाई गोलियां

0
76

जम्मू-कश्मीर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग के बिजबेहरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर आतंकियों ने पुलिस और सीआरपीएफ की टीम पर फायरिंग कर दी. जानकारी मिल रही है कि एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

आपको बता दें कि आठ घंटे में यह दूसरी आतंकी घटना है. इससे पहले शुक्रवार को बांदीपोरा में बिहार निवासी एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पिछले 10 महीने में आतंकियों ने बिहार के 7 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक मध्य रात में आतंकवादियों ने बांदीपोरा में एक बिहार के प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज पर गोलीबारी की, हादसे में मजदूर घायल हो गया था. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई.

मृतक के भाई ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम दोनो भाई सो रहे थे तभी मेरे भाई (मोहम्मद अमरेज) ने मुझे उठाकर बोला कि फायरिंग हो रही है लेकिन मैंने बोला कि ये होता रहता है, सो जा. थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि भाई वहां सोया नहीं था. मै उसे ढूंढने गया तो देखा कि वो खून से लथपथ था. मैंने सेना को फोन किया और हम उसे हजिन ले गए जहां से उसे श्रीनगर ले जाने के लिए बोला लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

केजरीवाल की राजनीति झूठ से शुरू हुई थी और झूठ पर ही बनी हुई है: अनुराग ठाकुर