Gujarat Exclusive > गुजरात > PM के गृह राज्य में जनता कर्फ्यू का जबरदस्त असर, पूरे गुजरात में पसरा सन्नाटा

PM के गृह राज्य में जनता कर्फ्यू का जबरदस्त असर, पूरे गुजरात में पसरा सन्नाटा

0
809

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को रविवार को गुजरात में अच्छी प्रतिक्रिया मिली. समूचे राज्य ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए खुद को घरों में बंद कर लिया. सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं. राज्य के चार प्रमुख शहरों – अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा और राजकोट- में सड़कों, रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डों पर रविवार सुबह सन्नाटा छाया रहा.

अहमदाबाद में लोग अपने घरों में ही रहे और आवासीय सोसाइटी से मुश्किल से ही किसी को निकलते देखा गया. शहर के एसजी हाइवे और एसपी रिंग रोड जैसी अहमदाबाद की सभी प्रमुख सड़कें सुनसान रहीं. यही हाल कालूपुर फल बाजार का भी था, जहां आमतौर पर सुबह में भीड़ होती है. राज्य में सरकारी बसों की सेवा बंद रही. अहमदाबाद मेट्रो की सेवा को भी बंद किया गया है.

गुजरात में कोरोना वायरस के पांच अन्य पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद गुजरात में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या 18 हो गई है. एक ही दिन पांच अन्य पॉजिटव मामला सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम हरकत में आ गई है. पीड़ित इन दिनों किन लोगों से मिले थे इसके बारे में जानकारी इकठ्ठा करने की कोशिश कर रही है.

गुजरात में कोरोना वायरस के पांच अन्य पॉजिटिव मामला, राज्य में 18 हुई पीड़ितों की संख्या