Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जावेद अख्तर ट्वीट कर कहा- देश कोरोना संकट से जूझ रहा और गृह मंत्रालय…

जावेद अख्तर ट्वीट कर कहा- देश कोरोना संकट से जूझ रहा और गृह मंत्रालय…

0
1352

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख 45 हजार से भी ज्यादा हो चुकी है. इस बीच लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूरों को भी काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं. इस मामले को लेकर हाल ही में जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने गृह मंत्रालय पर भी निशाना साधा है. अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने लिखा कि जहां देश कोरोना और इससे जुड़ी अन्य समस्याओं से जूझ रहा है तो वहीं गृह मंत्रायल सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को गिरफ्तार करने में व्यस्त है. जावेद अख्तर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा, “जबकि एक तरफ राष्ट्र कोरोना और इससे हुई अन्य समस्याओं, जैसे प्रवासियों का पलायन, बेरोजगारी और भूखमरी से जूझ रहा है. हमारा गृह मंत्रालय दैनिक आधार पर उन लोगों को गिरफ्तार करने में व्यस्त है, जिन्होंने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन किया था. उनकी प्राथमिकताएं शेष भारत से बिल्कुल अलग हैं.” बता दें कि फरवरी माह में दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एंटी सीएए प्रोटेस्ट में भाग लेने के लिए जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के दो छात्रों को बीते शनिवार गिरफ्तार किया गया. उनके अलावा भी बीते एक माह में एंटी सीएए प्रोटेस्ट में भाग लेने के लिए कई कार्यकर्ताओं और छात्रों को गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि जावेद अख्तर अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं. कई बार वह अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी होते हैं, लेकिन वह ट्रोल्स को भी सोशल मीडिया पर बेबाकी से जवाब देते हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या कुल 1,45,380 हो चुकी है, साथ ही अब तक वायरस से करीब 4,167 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के अब तक करीब 6,535 मामले सामने आए हैं.

हवाई सफर शुरू होने पर WHO ने जताई खुशी, कहा सोशल डिस्टेंसिंग का करना होगा पालन