Gujarat Exclusive > देश-विदेश > झारखंड के पाकुड़ में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की घटनास्थल पर मौत

झारखंड के पाकुड़ में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की घटनास्थल पर मौत

0
437

झारखंड के पाकुड़ जिले में बुधवार सुबह एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया. बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई. हादसे में 16 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार मृतकों की संख्या बढ़ भी सकती है क्योंकि कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसा अमरापड़ा थाना क्षेत्र के पडेर कोला गांव के पास हुआ, LPG सिलेंडर से लदे ट्रक ने बस को सामने से टक्कर मार दी. पुलिस के अनुसार लिट्टीपाड़ा-अमरापाड़ा मुख्य मार्ग पर पडेरकोला के पास एक निजी बस और सिलेंडर से भरे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई. अनियंत्रित ट्रक ने बस को भीषण टक्कर मार थी. दोनों गाड़ियों के बीच होने वाली टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए.

मरने वालों में ज्यादातर बस में सवार थे. भीषण टक्कर की आवाज सुनने के बाद स्थानिक लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया. उसके बाद स्थानिक लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी.

शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसे में 8 लोगों की मौत हुई है और मरने वालों की संख्या अभी और बढ़ सकती है. कुछ घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य शुरू किया गया. हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त का भी प्रयास किया जा रहा है.

कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर