Gujarat Exclusive > गुजरात > होंडा कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

होंडा कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार

0
102

विट्ठलापुर होंडा कंपनी का फर्जी आईकार्ड और लेटरपैड बनाकर नौकरी के नाम पर कईयों के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विट्ठलापुर पुलिस ने होंडा कंपनी का फर्जी नियुक्ति पत्र देकर पैसे की ठगी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

मांडल तालुका का विट्ठलापुर ऑटो हब बनता जा रहा है. विट्ठलापुर में कई कंपनियां आ चुकी हैं. इसके अलावा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का प्लांट है. होंडा कंपनी के एक कर्मचारी ने विट्ठलापुर थाने में चिंतन प्रहलाद व्यास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि वह होंडा कंपनी के नाम पर झूठा लेटरपैड, झूठा आईकार्ड और नियुक्ति पत्र बनाकर पैसे कमा रहा है.

चिंतन प्रहलाद व्यास नाम का युवक पाटन के हांसापुर का रहने वाला है. वह 15-03-21 को होंडा कंपनी में नौकरी पर लगा था. लेकिन केवल पांच महीने काम करने के बाद वह नौकरी को छोड़ दिया था. उसके बाद चिंतन व्यास नौकरी चाहने वालों को फर्जी लेटरपैड और फर्जी आईकार्ड और होंडा कंपनी के नियुक्ति पत्र देकर ठगी करता था . इतना ही नहीं वह लोगों से कहता था कि होंडा कंपनी में उसकी सेटिंग है इसलिए वह लोगों को स्थायी नौकरी दिलवा सकता है.

चिंतन व्यास ने 17 नौकरी चाहने वालों के साथ करीब 13 लाख से 14 लाख रुपये की ठगी की है. होंडा कंपनी के कर्मचारी को पूरे मामले की जानकारी मिलते ही इसकी सूचना पुलिस को दी. विट्ठलापुर पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के कुछ घंटों के भीतर ही होंडा कंपनी का फर्जी लेटरपैड, फर्जी आईकार्ड और फर्जी नियुक्ति पत्र जब्त कर चिंतन व्यास को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि चिंतन व्यास के साथ कितने अन्य लोग इस गिरोह में शामिल हैं.

अहमदाबाद: इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर पोस्ट करने वाले युवाओं को चेतावनी