Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित हुए

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित हुए

0
290

देश में लगातार कोरोना के मामलों में कमी दर्ज की जा रही है लेकिन अभी भी हालात संभले नहीं है. लगातार नेता से अभिनेता तक इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. इसी बीच खबर है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने रविवार को खुद ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी.

भाजपा अध्यक्ष (JP Nadda) ने पिछले कुछ दिनों में खुद के संपर्क में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की. नड्डा ने यह भी कहा कि उनकी तबीयत ठीक है और होम आइसोलेशन के तहत सभी निर्देशों का पूरी तरह पालन भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर उतरे राजस्थान के किसान, गृहमंत्री से मिले कृषि मंत्री

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने ट्वीट किया, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

बता दें कि भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा (JP Nadda) हाल ही में पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दौरे पर गए थे. उन्होंने वहां चुनावी जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान उनके काफिले पर हुए हमले की घटना ने काफी तूल पकड़ लिया है.

कई नेता आ चुके हैं चपेट में

इससे पहले भाजपा के कई अन्य नेता भी वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इससे पहले भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. हालांकि अब ये नेता महामारी से उबर चुके हैं. BJP के यूपी से आने वाले नेता चेतन चौहान, राज्य सरकार में मंत्री रहीं कमल रानी वरुण और राजस्थान की भाजपा विधायक किरण माहेश्वरी की भी कोरोना के कारण मौत हो चुकी है. वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें