Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना को दी मात, एम्स की टीम का किया शुक्रिया

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना को दी मात, एम्स की टीम का किया शुक्रिया

0
168

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) कुछ समय पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे लेकिन अब वह इस महामारी से पूरी तरह उबर चुके हैं. नड्डा (JP Nadda) के अलावा उनका परिवार भी कोरोना से संक्रमित हो गया था लेकिन अब वे सभी ठीक हो चुके हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने दी. उनके सहयोगी आदित्य कोरोना से पॉजिटिव हुए जिसके बाद नड्डा पॉजिटिव पाए गए थे.

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया और पूरी टीम को धन्यवाद कहा है. बता दें कि जेपी नड्डा का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था.

 

 

जेपी (JP Nadda) नड्डा ने कहा, मैं आप सभी लोगों की प्रार्थनाओं और नैतिक समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं. मेरे परिवार के सदस्य और मैं अब पूरी तरह से कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं. हम पूरे दिल से एम्स के डायरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया और उनकी टीम को उनके समर्पण और इस चुनौतीपूर्ण समय में काम करने के लिए धन्यवाद देता हूं.’

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने दी नए साल की शुभकामनाएं, गिरिराज बोले- पीएम मोदी के राज में पार्टी हार्ड

बंगाल दौर पर हुए थे संक्रमित

बता दें कि जिस समय जेपी नड्डा (JP Nadda) कोरोना से संक्रमित हुए थे, उससे पहले वो हाल ही में पश्चिम बंगाल से लौटे थे, जहां उनके काफिले पर पथराव होने के बाद प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार और केंद्र के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी.

नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर 10 दिसंबर की सुबह तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं ने तब हमला किया था जब वह भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने दक्षिण 24 परगना जिला स्थित डायमंड हार्बर जा रहे थे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें