Gujarat Exclusive > यूथ > आर्थिक अपराधों पर आधारित है जूनियर बच्‍चन की ये फिल्म, रिलीज की तारीख का हुआ ऐलान

आर्थिक अपराधों पर आधारित है जूनियर बच्‍चन की ये फिल्म, रिलीज की तारीख का हुआ ऐलान

0
238

हिंदी सिनेमा में आर्थिक अपराधों पर आधारित कम ही फ़िल्में बनी हैं. कुछ वक़्त पहले आयी सैफ़ अली ख़ान की बाज़ार भी स्टॉक मार्केट में होने वाले खेल पर आधारित थी. कुछ ऐसी ही कहानी है जूनियर बच्चन की आने वाली फिल्म द बिग बुल की जिसके ज़रिए अभिषेक बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. द बिग बुल अभिषेक के करियर के लिए काफ़ी अहम फ़िल्म है. माना जा रहा है कि अभिषेक एक बार फिर गुरु वाले अंदाज़ में नज़र आएंगे, जिसमें उन्होंने एक बेहद कामयाब उद्योगपति का किरदार निभाया था. गुरु भी अभिषेक के करियर की यादगार फ़िल्मों में शामिल है.

द बिग बुल की कहानी नब्बे के दौर में हुए सबसे बड़े स्टॉक मार्केट स्कैम से प्रेरित बताई जाती है. अभिषेक बच्चन इन घोटालों के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता पर आधारित किरदार निभाएंगे. निर्देशन कुकी गुलाटी का है. फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज़, निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम किरदारों में नज़र आएंगे. द बिग बुल अजय की होम प्रोडक्शन फ़िल्म है.

अजय की होम प्रोडक्शन की फिल्म होने की वजह से उन्होंने ट्वीटकर इसके रीलीज डेट का ऐलान किया ये फिल्म 23 अक्टूबर को रिलीज होगी. फ़िल्म के इस पोस्टर पर अभिषेक को किरदार में दिखाया गया है. सूट-बूट पहने आंखों पर चश्मा लगाये अभिषेक काफी इंटेंस लुक में हैं. फ़िल्म के टाइटल के साथ टैगलाइन है- The Man Who Sold Dreams To India यानि वो इंसान, जिसने भारत को सपने बेचे थे.