Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मांगा कांग्रेस के लिए वोट, वीडियो वायरल

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मांगा कांग्रेस के लिए वोट, वीडियो वायरल

0
280

मध्य प्रदेश में उपचुनाव में महज कुछ दिनों का वक्त शेष रह गया है. ऐसे में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी उपचुनावों में जीत का दंभ भर रही है तो वहीं कांग्रेस भी लगातार वापसी का दावा कर रही है. इसी बीच एक जनसभा में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जुबान फिसल गई और वह बीजेपी की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांग बैठे.

दरअसल, शनिवार को डबरा में बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अपना भाषण दे रहे थे. इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उनके मुंह से निकल गया, ‘3 तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा’. अब उनके भाषण वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: भारत में कोरोना के 47 हजार नए मामले, मृतकों की संख्या में भारी गिरावट

वायरल वीडियो में सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) कहते दिखाई दे रहे हैं, ‘मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता… मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा’. हालांकि जल्दी ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने कहा कि कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे.

 

कांग्रेस ने कसा तंज

भाजपा नेता सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की इस गलती पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी तंज कसा है और उनके भाषण वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, सिंधिया जी, मध्यप्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख़ को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें