Gujarat Exclusive > राजनीति > ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिग्विजय और कमलनाथ पर हमला, कहा- टाइगर अभी जिंदा है

ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिग्विजय और कमलनाथ पर हमला, कहा- टाइगर अभी जिंदा है

0
648

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्‍तार के बाद राजभवन से बाहर निकलते ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोला. भाजपा नेता और राज्‍यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि न मुझे कमलनाथ जी से प्रमाण पत्र चाहिए और न ही दिग्विजय जी से. प्रदेश की जनता के सामने तथ्य हैं कि 15 महीनों में किस तरीके से इन्होंने प्रदेश का भंडार लूटा है. वादाखिलाफी का लोगों ने इतिहास देखा है. समय आएगा तो मैं जवाब दूंगा. मैं इन दोनों को केवल यही कहना चाहता हूं कि ‘टाइगर अभी जिंदा है’.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं 3 महीने तक शांत रहा हूं, लेकिन कांग्रेस के लोग मेरी छवि धूमिल करते रहे हैं. मालूम हो कि बीजेपी में शामिल होने के बाद यह पहला मौका है जब सिंधिया ने कांग्रेस पर हमला बोला हो. इससे पहले वो अक्सर ऐसे मुद्दों पर बोलने से बचते रहे हैं लेकिन आज उन्होंने अपने तीखे तेवर दिखाए.

राज्‍यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने महामारी के दौरान कुछ नहीं किया. कोरोना काल के दौरान मैंने एक-एक खाने के पैकेट का वितरण किया है. मैंने सीएम रिलीफ फंड में राशि दी. बाहर फंसे एमपी के लोगों को मैं लाया हूं. उन्‍होंने पूछा कि महामारी के दौरान कांग्रेस के क्या कर रही थी. एक व्यक्ति की भी इन लोगों ने मदद नहीं की है. भाजपा नेता सिंधिया ने कहा कि कोरोना काल में कांग्रेस सिर्फ राजनीति कर रही है. कांग्रेस इस दौर में अपनी महामारी का सामना कर रही है. इन लोगों ने मध्‍य प्रदेश के लिए कुछ भी नहीं किया है.

भारतीय रेलवे का अनोखा रिकॉर्ड, इतिहास में पहली बार समय से चलीं सभी ट्रेनें