Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ट्रंप का भारत दौरा : मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति को नचाने उतरेंगे कैलाश खेर

ट्रंप का भारत दौरा : मोटेरा स्टेडियम में अमेरिकी राष्ट्रपति को नचाने उतरेंगे कैलाश खेर

0
140

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के साथ-साथ ट्रंप के स्वागत का भी अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्रंप का स्वागत गुजरात के अहमदाबाद में करेंगे और दुनिया के सबसे बड़े मोटेरा स्टेडियम में दोनों नेता मंच भी साझा करेंगे. वहीं इस मौके पर गायक कैलाश खेर भी डोनाल्ड ट्रंप के लिए एक स्पेशल परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे.

अपने परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी देते हुए कैलाश खेल ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, ‘ जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और ‘अगड़ बम-बम लहरी’ से इसकी समाप्ति होगी. मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको(ट्रंप) भी नचाऊं.’

कैलाश का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि कैलाश खेर भारत के सबसे बड़े स्टेडियम में परफॉर्मेंस देने वाले हैं, जिसमें करीब एक लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

ट्रंप की आधिकारिक भारत यात्रा 24 फरवरी को दोपहर 12.30 बजे अहमदाबाद में शुरू होगी. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी और ट्रंप शाम 2.20 बजे मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों को संबोधित करने के लिए वहां पहुंचेंगे. इसी दिन बाद में ट्रंप दंपति अहमदाबाद से आगरा के लिए रवाना होंगे.