Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP नेता का बड़ा खुलासा, कमलनाथ सरकार को गिराने में पीएम की थी अहम भूमिका

BJP नेता का बड़ा खुलासा, कमलनाथ सरकार को गिराने में पीएम की थी अहम भूमिका

0
307

कृषि कानून को लेकर चौतरफा आरोपों से घिरी मोदी सरकार को अब उनके ही पार्टी के एक दिग्गज नेता ने नए विवाद में खड़ा कर दिया है. Kailash Vijayvargiya Big reveal

भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में किसानों को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया विजयवर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अहम भूमिका थी.

किसान सम्मेलन में विजयवर्गीय ने किया बड़ा खुलासा

किसानों के आंदोलन को लेकर भाजपा अलग-अलग राज्यों में किसान सम्मेलन कर रही है. इंदौर में किसान सम्मेलन की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को दी गयी थी.

मंगलवार को भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं आज एक ऐसा खुलासा कर रहा हूं, जिसकी जानकारी अब तक किसी को नहीं थी.

मैं पर्दे के पीछे की बात कर रहा हूं आप किसी को बताना मत कमलनाथ की सरकार को गिराने में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का कोई रोल नहीं था. बल्कि प्रधानमंत्री मोदी का अहम रोल था.

विवाद बढ़ता देख भाजपा ने दी सफाई Kailash Vijayvargiya Big reveal

मामला सामने आने के बाद अब भाजपा सफाई दे रही है. नरोत्तम मिश्रा कर रहे हैं कि मैं वहां खुद मौजूद था, वह मजाकिया अंदाज में यह बयान दिया था.

उनके इस बयान को हास्य विनोद में लेना चाहिए. वहीं विवाद बढ़ता देख विजयवर्गीय ने भी खुद सफाई देते हुए कहा कि वहां मौजूद सभी लोगों को पता है कि यह एक मजाक था.

इस बयान को मैंने हल्के-फुल्के मजकिया लहजे में ही कही थी. Kailash Vijayvargiya Big reveal

लेकिन मामला सामने आने के बाद कांग्रेस हमलावर हो गई है कांग्रेस का कहना है कि हम जो आरोप लगा रहे थे. कैलाश विजयवर्गीय के बयान ने इन आरोपों की खुद पुष्टी कर दी है.

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि हम पहले से कहते आ रहे हैं कि चुनी हुई सरकार को गिराने में भाजपा का हाथ है. लेकिन भाजपा लगातार हमारे आरोपों को खारिज कर इसे लोकप्रियता के साथ जोड़ रही थी.

लेकिन कैलाश विजयवर्गीय के बयान से साफ हो गया है कि देश के सर्वोच्च पद पर बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस पूरे मामले में हाथ था. Kailash Vijayvargiya Big reveal

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

संत राम सिंह के निधन पर राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- मोदी सरकार क्रूरता की हर हद पार कर चुकी