Gujarat Exclusive > राजनीति > कैलाश विजयवर्गीय का केजरीवाल पर तंज, बोले- अब दिल्ली के हर स्कूल-मदरसों में हो हनुमान चालिसा का पाठ

कैलाश विजयवर्गीय का केजरीवाल पर तंज, बोले- अब दिल्ली के हर स्कूल-मदरसों में हो हनुमान चालिसा का पाठ

0
984

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनावों में एकबार फिर आम आदमी पार्टी की शानदार जीत हुई. यह दिल्ली की जनता का भरोसा ही है कि फिर से अरविंद केजरीवाल पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. वहीं बीजेपी तमाम कोशिशों के बावजूद भी 8 सीटों पर सिमट कर रह गई. वहीं आम आदमी पार्टी को 62 सीट मिली है. प्रचंड बहुमत के साथ जीती आम आदमी पार्टी लगातार तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनाएगी.

वहीं अरविंद केजरीवाल को उनकी बेहतरीन जीत पर बधाई देने का सिलसिला भी लगातार जारी है. बीजेपी समेत तमाम विपक्षी पार्टियों आम आदमी पार्टी और सीएम अरविंद केजरीवाल को बधाई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मंगलवार को सीएम केजरीवाल को जीत की बधाई दी थी. इसी कड़ी में अब बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय ने भी अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है लेकिन कुछ अलग तरीके से. दरअसल कैलाश विजय वर्गीय ने अरविंद केजरीवाल को बधाई तो दी है लेकिन उसके साथ उन पर तंज भी कसा है.

 

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई. निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है. अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो. बजरंगबली की कृपा से अब ‘दिल्लीवासी’ बच्चे क्यों वंचित रहे? निश्चित ही जो हनुमानजी की शरण में आता है उसे आशीर्वाद मिलता है. अब समय आ गया है कि हनुमान चालीसा का पाठ दिल्ली के सभी विद्यालयों, मदरसो सहित सभी शैक्षणिक संस्थानों में भी जरूरी हो. बजरंगबली की कृपा से अब ‘दिल्लीवासी’ बच्चे क्यों वंचित रहे?

 

दरअसल सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को जीत पक्की होने के बाद लोगों को संबोधित किया था जिसमें उन्होंने लोगों को धन्यवाद दिया था. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था कि आज मंगलवार है और हनुमान जी का दिन है. प्रभु ने आज अपनी कृपा बरसाई है. उन्होंने कहा कि हम चाहेंगे कि प्रभु हमें अगले पांच साल तक काम करने की शक्ति दें. ताकि हम दिल्ली को एक बेहतर और सुंदर शहर बना सकें. कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम केजरीवाल के इसी बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है.