Gujarat Exclusive > राजनीति > TMC सांसद कल्याण बनर्जी के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री को बताया काली नागिन

TMC सांसद कल्याण बनर्जी के बिगड़े बोल, वित्त मंत्री को बताया काली नागिन

0
587

कोरोना संकट को लेकर केंद्र और ममता सरकार के बीच जारी तनातनी को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. पिछले दिनों गृह मंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली के जरिय बंगाल के लोगों को संबोधित करते हुए ममता को मजदूर विरोध बताया था. वहीं अब टीएमसी के सांसद देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को देश की सबसे खराब वित्त मंत्री बताते हुए उन्हें काला नागिन करार दिया है.

बंगाल के बांकुरा से टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने अपने इलाके में होने वाली एक सभा को संबोधित करते हुए जमकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला इस दौरान उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि काली नागिन के डसने से जिस तरह लोगों की मौत होती है, उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं.

 

ANI हिंदी ने इस मामले को लेकर ट्वीट कर लिखा- ‘काला नागिनी'(विषैला सांप) के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं. उसने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उसे शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. वह सबसे खराब वित्त मंत्री है. कल बांकुड़ा में TMC नेता कल्याण बनर्जी.

गौरतलब हो कि कोरोना संकटकाल में ममता और केंद्र सरकार के बीच जारी तनातनी के बीच भाजपा ने ममता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मोदी की लोकप्रियता बंगाल में बढ़ ना जाए इस डर से ममता राज्य में केंद्र की योजनाओं को लागू नहीं कर रही. इतना ही नहीं पिछले दिनों अमित शाह ने ममता पर हमला बोलते हुए उन्हें मजदूर विरोधी बताते हुए कहा था कि हम तालाबंदी के बीच बंगाल के भी प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजना चाहते हैं. लेकिन ममता दीदी ट्रेनों को आने ही नहीं दे रही हैं. लेकिन इन दोनों बयानों से साफ हो जाता है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में आज से ही दोनों पार्टियां लग गई हैं.

चीन से जारी तनाव के बीच पीएम मोदी ने की राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात