Gujarat Exclusive > यूथ > राजद्रोह केस में बयान दर्ज कराने पहुंचीं कंगना, जाने से पहले कहा- मुझे प्रताड़ित किया जा रहा

राजद्रोह केस में बयान दर्ज कराने पहुंचीं कंगना, जाने से पहले कहा- मुझे प्रताड़ित किया जा रहा

0
416

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली राजद्रोह के एक केस में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं. कंगना और उनकी बहन को मुंबई पुलिस ने कई बार समन भेजा था, जिसके बाद बांद्रा कोर्ट के आदेश के बाद अब आखिरकार कंगना (Kangana Ranaut) पुलिस स्टेशन पहुंचीं.

कंगना (Kangana Ranaut) पर बॉलीवुड में अपने ट्वीट्स के जरिए नफरत फैलाने के आरोप लगे हैं. कहा गया है कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ा है. ये तमाम आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं. इसके बाद बांद्रा कोर्ट के आदेश पर दोनों कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ एक FIR  दर्ज की गई और उन्हें पुलिस कार्रवाई में सहयोग के लिए कहा गया.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा पर ब्रिटेन में कोरोना नियमों को तोड़ने का आरोप, टीम ने दी सफाई

कंगना के ट्वीट में क्या

पुलिस स्टेशन आने से पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने वीडियो संदेश दिया है कि उनकी आवाज दबाई जा रही है. हाई कोर्ट के आदेश के मुताबिक कंगना और उनकी बहन रंगोली को बांद्रा पुलिस स्टेशन में आकर बयान दर्ज कराना था. एक वीडियो ट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने इस बात पर नाराजगी जताई है कि उन्हें जानबूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है. वे कह रही हैं कि उन्हें पुलिस में हाजिरी देने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन ये नहीं बताया जा रहा है कि कहां आना है, कैसे हाजिरी देनी है. उनकी नजरों में उन्हें अपने विचार व्यक्त करने से भी रोका जा रहा है.

 

क्या है आरोप

मालूम हो कि मुंबई पुलिस ने 17 अक्टूबर 2020 को कथित तौर पर दो समुदायों के बीच विवाद बढ़ाने और अन्य आरोपों के लिए स्थानीय अदालत के आदेश पर कंगना (Kangana Ranaut) और रंगोली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. कंगना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, कलाकारों को हिंदू-मुसलमान में बांटने और सामाजिक द्वेष को बढ़ावा देने का आरोप लगा गया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें