Gujarat Exclusive > यूथ > इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगीं कंगना रनौत, आपातकाल पर बन रही है फिल्म

इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगीं कंगना रनौत, आपातकाल पर बन रही है फिल्म

0
331

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब जल्द एक और बड़ी राजनीतिज्ञ शख्सियत की भूमिका में रुपहले पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वह भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस बात का ऐलान कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर हैंडल से दी है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बताया कि इस फिल्म को उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: राकेश टिकैत बोले- कल हम चले जाते तो सिख साथियों के साथ 84 दंगे से ज्यादा बुरा हाल होता

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर लिखा, “इस बात की घोषणा करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि मेरे खास दोस्त साईं कबीर और मैं एक पॉलिटिकल ड्रामा के लिए साथ आए हैं. इसे मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है और इसका लेखन और निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं.”

 

कंगना (Kangana Ranaut) ने इंदिरा गांधी से जुड़ा अपना थ्रोबैक लुक भी साझा किया है. इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “यह एक आयकॉनिक महिला के बारे में फोटोशूट है, जो कि मैंने अपने करियर की शुरुआत में किया था. उस समय मुझे इतना मालूम था कि एक दिन इस आयकॉनिक लीडर का किरदार में पर्दे पर जरूर निभाउंगी.”

लाइन में हैं कई बायोपिक

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने साल 2019 में कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आई थीं. अब वह कश्मीर की महारानी दिद्दा के किरदार में भी दिखाई देंगी. वह इस साल रिलीज होनेवाली अपनी फिल्म ‘थलाईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रही हैं.

उकंगना हाल ही में जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘थलाईवी’ की शूटिंग पूरी कर चुकीं हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में कंगना ने ‘वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ के नाम से मशहूर दिद्दा पर मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘अपराजिता अयोध्या’ नामक फिल्में भी बनाने का भी ऐलान किया था.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें