Gujarat Exclusive > यूथ > कंगना का महाराष्ट्र के नेताओं पर पलटवार, कहा- मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

कंगना का महाराष्ट्र के नेताओं पर पलटवार, कहा- मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

0
733

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र के मंत्रियों के बीच जुबानी जंग जारी है. कंगना (Kangana Ranaut)  द्वारा मुंबई की तुलना तालिबान शासित पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर (पीओके) से करने संबंधी बयान को लेकर विवाद बढ़ता नजर आ रहा है. कंगना के बयान के बाद महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि यदि कंगना यहां असुरक्षित महसूस करती हैं तो उन्‍हें यहां पर रुकने का कोई अधिकार नहीं है.

उधर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख और शिवसेना नेता संजय राउत के बयान पर कंगना (Kangana Ranaut) ने पलटवार किया है.

कंगना रनौत ने कहा कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हां मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?”

 

इसके अलावा भी उन्होंने एक और ट्ववीट किया.

 

इससे पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा,

हमने देखा है कि मुंबई पुलिस के जवानों ने कोरोना महामारी के दौरान किस तरह अपनी जान का बलिदानकिया है. एक एक्‍टर की ओर से हमारी पुलिस के लिए ऐसी बात कहना किसी तरह से ठीक नहीं है. हम इसकी निंदा करते हैं. मुंबई और महाराष्‍ट्र की हमारी पुलिस सुरक्षा करती है. यदि कोई मुंबई या महाराष्‍ट्र में रहते हुए खुद को असुरक्षित महसूस करता है तो उसे यहां रहने का कोई हक नहीं है.

संजय राउत ने भी दिया जवाब

उधर शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) में जुबानी जंग जारी है. मुंबई को लेकर दिए कंगना रनौत के बयान पर संजय राउत ने पलटवार किया है.
उन्होंने कहा कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी.

संजय राउत ने ट्वीट किया कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी. संजय राउत अपनी इस लाइन के साथ ‘प्रॉमिस’ भी लिखते हैं.

कंगना के किस बयान पर उठा है बवाल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शुक्रवार को कहा कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया कि मैं देख रही हूं कई लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने तय किया है कि 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी. मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.

यह भी पढ़ें: रूस दौरे पर गए राजनाथ सिंह मास्को में चीनी रक्षा मंत्री से कर सकते हैं मुलाकात

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत पर मुंबई पुलिस का अपमान करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मुंबई वापस न लौटने की सलाह दी थी. इस पर कंगना रनौत ने कहा था कि मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसा क्यों महसूस हो रही है. इस कमेंट को लेकर कंगना की आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों ने आलोचना की.

शिवसेना नेता अनिल परब ने भी कंगना रनौत पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि सुशांत मामले की जांच करने के लिए सीबीआई मुंबई आई, कंगना ने जांच एजेंसी को अब तक कोई भी जानकारी नहीं दीं. वो सिर्फ ट्वीट कर रही हैं. अनिल परब ने संजय राउत के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि उन्होंने जो भी कहा सही कहा.

एमएनएस भी जुबानी जंग में कूदी

उधर कंगना और संजय राउत के बीच जंग में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) भी कूद गई है. MNS ने कहा कि पीओके के साथ मुंबई की तुलना करने पर कंगना के खिलाफ राजद्रोह के आरोपों के तहत केस दर्ज हो.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें