Gujarat Exclusive > यूथ > कंगना के ऑफिस पहुंचे BMC के लोग, एक्ट्रेस ने लिखा- लगता है सपना टूटने वाला है

कंगना के ऑफिस पहुंचे BMC के लोग, एक्ट्रेस ने लिखा- लगता है सपना टूटने वाला है

0
676

मुंबई इस समय खबरों की नगरी बन गई है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बीच फिलहाल ज्यादा चर्चा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हो रही है. फिलहाल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुश्किल में नजर आ रही हैं. महाराष्ट्र के नेताओं से शुरू हुई बहस अब कंगना के ऑफिस तक पहुंच गई है. कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी उनके ऑफिस पहुंच गई है.

इस बात की जानकारी कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्विटर के माध्यम से दी है. उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट्स में बताया कि उनकी प्रॉपर्टी को बीएमसी ध्वस्त भी कर सकती है.

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा जिंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है, आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं.

 

एक्ट्रेस ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, उन्होंने जबरदस्ती सब कुछ नापते हुए मेरे कार्यालय को कब्जे में लिया था. उन्होंने इसके अलावा मेरे पड़ोसियों को भी परेशान किया जब उन्होंने सवाल पूछे. अधिकारियों ने ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, ‘वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा’. मुझे जानकारी मिली है कि कल वे मेरी प्रॉपर्टी को भी तोड़ने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: रूस में अगले हफ्ते से लोगों को दी जाएगी कोरोना वैक्सीन, रक्षा मंत्री को लगा टीका

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut) ने आगे लिखा, मेरे पास सभी दस्तावेज हैं और बीएमसी की परमिशन्स हैं. मेरी प्रॉपर्टी पर कुछ भी अवैध नहीं हुआ है. बीएमसी को नोटिस के साथ अवैध निर्माण को दिखाने के लिए एक स्ट्रक्चर प्लान भी भेजना चाहिए, आज उन्होंने मेरे ऑफिस पर छापा मारा और कल बिना किसी नोटिस के वे पूरी जगह को ध्वस्त कर देंगे.

बिना नाम लिए साधा कंगना पर निशाना

उधर कंगना-शिवसेना विवाद में अब महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी सामने आ गए हैं.
उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कई लोग मुंबई आते हैं और नाम कमाते हैं. वो लोग मुंबई का कर्ज तक नहीं चुकाते.

कंगना को मिली है वाई प्लस सुरक्षा

कंगना (Kangana Ranaut) को आज ही गृह मंत्रालय ने वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है क्योंकि हिमाचल प्रदेश सरकार ने इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय से सिफारिश की थी.
ऐसा करने की वजह भी ये है कि कंगना ने कहा था कि मुंबई पुलिस पर उन्हें भरोसा नहीं है और वो किसी और से सुरक्षा चाहती हैं.

क्यों चर्चा में हैं कंगना

दरअसल शिवसेना लीडर संजय राउत के साथ कंगना की तीखी बयानबाजी हुई थी. कंगना (Kangana Ranaut) ने ये भी कहा था कि वे मुंबई 9 सितंबर को आ रही हैं. हालांकि साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है जिसके बाद केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस को वाई सुरक्षा प्रदान की थी.

कंगना (Kangana Ranaut) ने मुंबई के लिए कहा था कि ये पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसे लगने लगा है और उन्हें मुंबई पुलिस से सुरक्षा नहीं बल्कि डर है.
इसके बाद कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि अगर कंगना को मुंबई में डर लगता है तो वो यहां न आएं.
वहीं शिवसेना नेता और सामना के संपादक संजय राउत बोले कि कंगना को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. इस पर कंगना ने एलान किया कि वो 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोककर दिखाए.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें