Gujarat Exclusive > यूथ > ड्रग्स केस में उछला कंगना का नाम, एक्ट्रेस ने कहा, लिंक निकला तो मुंबई छोड़ दूंगी

ड्रग्स केस में उछला कंगना का नाम, एक्ट्रेस ने कहा, लिंक निकला तो मुंबई छोड़ दूंगी

0
386

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग थमता नजर नहीं आ रहा है. महाराष्ट्र सरकार ने कंगना (Kangana Ranaut) के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच शुरू कर दी है. शिवसेना के नेता सुनील प्रभु ने कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है.

उधर कंगना (Kangana Ranaut) ने चैलेंज किया है कि अगर ड्रग्स केस में उनका कोई लिंक निकलता है तो वह मुंबई छोड़ देंगी.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा,

“प्लीज मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए, मेरे कॉल रिकॉर्ड्स की जांच कीजिए अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स को लेकर मुझसे कोई भी लिंक्स मिलता है तो मैं अपनी गलती मान लूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगीं. आपसे मिलने के लिए इच्छुक हूं.”

इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत के साथ ट्विटर वॉर के बाद बीएमसी ने कंगना (Kangana Ranaut) के मुंबई स्थित ऑफिस पर छापा मारा था.
अब कंगना को बीएमसी की तरफ से नोटिस भी दे दी गई है. बीएमसी की मानें तो कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है. कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने नोटिस चिपका दिया है. बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है.

वहीं कंगना ने बीएमसी को अपने वकील द्वारा भेजे गए नोटिस के जवाब की प्रतियां भी ट्विटर पर साझा की हैं.

 

कंगना को घेरने की फिराक में महाराष्ट्र सरकार

मालूम हो कि मुंबई और मुंबई पुलिस को लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान से नाराज महाराष्ट्र सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री को चौतरफा घेरने में जुट गई है. एक तरफ जहां बीएमसी ने उनके दफ्तर पर नोटिस चिपका दिया है तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से जांच कराने की बात कही है जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे.
इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी.

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा,

विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक की अपील पर मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते थे, जिसने एक इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी इसके लिए मजबूर किया. मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी.

गौरतलब है कि रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसपर सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई थी. शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी बयानबाजी हुई.
कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी है. शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने भी कहा था कि कंगना मुंबई आएंगी तो पार्टी की महिला कार्यकर्ता उनका मुंह तोड़ देंगी. सरनाईक के इस बयान का राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है.


उधर कंगना को गृह मंत्रालय ने वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराई है. पूर्व घोषणा के मुताबिक कंगना 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं.

संजय बनाए गए मुख्य प्रवक्ता

उधर महाराष्ट्र में कांग्रेस और नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के साथ महागठबंधन की सरकार चला रही शिवसेना ने मंगलवार को राज्यसभा सदस्य संजय राउत को पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त करने की घोषणा की.
संजय राउत पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ चल रहे वाकयुद्ध के चलते चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि राउत शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक भी हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें