Gujarat Exclusive > यूथ > कंगना रनौत वाई प्लस सुरक्षा घेरे में मुंबई के लिए रवाना, कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

कंगना रनौत वाई प्लस सुरक्षा घेरे में मुंबई के लिए रवाना, कहा- ना डरूंगी, ना झुकूंगी

0
590

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मंडी में अपने पैतृक घर से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. वो चंडीगढ़ से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी. हिमाचल के मंडी में कंगना का पैतृक घर है. वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई के लिए निकली हैं. मुंबई आने के क्रम में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोठी इलाके में एक मंदिर में कंगना ने पूचा-अर्चना की. कंगना मंडी से चंडीगढ़ के रास्ते में हैं.

शिवसेना से तकरार और संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में स्थित अपने घर से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं. बीते कुछ दिनों के विवाद को देखते हुए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मुंबई पहुंचते ही कंगना (Kangana Ranaut) को शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं, नहीं मिली जमानत

हालांकि, इस दौरान उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराई गई सिक्योरिटी टीम उनके साथ होगी. मुंबई न आने की धमकी के बीच कंगना (Kangana Ranaut) ने 9सितंबर को मुंबई जाने का बीते दिनों ऐलान किया था.

कंगना का ट्वीट

मुंबई के लिए निकलने से पहले बुधवार को कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट कर लिखा, रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.

 

निकलने से पहले कोरोना टेस्ट

मालूम हो कि मुंबई जाने से पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का दो बार कोरोना टेस्ट किया गया. कंगना का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया पहला सैंपल सही नहीं पाया गया. जिससे उनकी रिपोर्ट नहीं जांची जा सकी. इसलिए दोबारा उनका ये टेस्ट हुए. उनकी कोरोना टेस्ट की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई.
रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) का मुंबई जाने का रास्ता साफ हो गया है. कंगना दोपहर में चंडीगढ़ से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी. उनकी फ्लाइट दोपहर सवा 12 बजे की है. ये फ्लाइट 2 बजे मुंबई उतरेगी करेगी.

जारी है जुबानी जंग  

बता दें कि पिछले कई दिनों से कंगना (Kangana Ranaut) और शिवसेना के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. कंगना ने कहा था कि मुंबई में उन्हें सुरक्षित नहीं महसूस होता और उन्हें मुंबई पीओके की तरह लगता है. इसके बाद शिवसेना नेता ने उन्हें मुंबई न आने के लिए कहा था. बस यहीं से मामला बढ़ता चला गया. अब कंगना को केंद्र सरकार ने वाई प्लस सिक्योरिटी दी है.

दरअसल, बीते दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी पीओके से की थी. कंगना ने ट्विटर पर लिखा था, ‘संजय राउत ने मुझे खुलेआम  धमकी दी है और मुंबई नहीं आने को कहा है. मुंबई की गलियों में आजादी के भित्ति चित्र और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फ़ीलिंग क्यों दे रहा है?’

कंगना ने आगे संजय राउत को चैलेंज करते हुए कहा, ‘आप महाराष्ट्र नहीं हैं. आप ये नहीं कह सकते कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की. संजय जी मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं. आपके लोग कह रहे हैं वे मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे. आप लोग मुझे मारिए क्योंकि इस देश की मिट्टी वो ऐसे ही खून से सींचकर बनी है. इस देश की गरिमा के लिए ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है और हमें भी अपना कर्ज निभाना है. मिलते हैं 9 सितंबर को. जय हिन्द…जय महाराष्ट्र.’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें