Gujarat Exclusive > यूथ > कंगना के दफ्तर को गिरा रही बीएमसी, एक्ट्रेस ने कहा- मंदिर फिर बनेगा

कंगना के दफ्तर को गिरा रही बीएमसी, एक्ट्रेस ने कहा- मंदिर फिर बनेगा

0
591

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उद्धव सरकार से पंगा लेना महंगा पड़ गया है. बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की तैयारी कर ली है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर को बीएमसी ने बुलडोजर से गिराना शुरू कर दिया है. बीएमसी के 20 अधिकारी भी मौके पर मौजूद है. कंगना (Kangana Ranaut) बीएमसी के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब से थोड़ी देर में Y श्रेणी की सुरक्षा में मुंबई पहुंच रही है. माना जा रहा है कि कंगना को आज बीएमसी के अधिकारी कोरेंटिन कर सकते हैं.

संजय राउत और कंगन रनौत (Kangana Ranaut) के बीच शुरू हुए विवाद अब कंगना के ऑफिस टूटने तक पहुंच गया है. बीएमसी ने आज कंगना रनौत के ऑफिस पर अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस लगाया और उसके तुरंत बाद उनके ऑफिस में अवैध निर्माण को तोड़ने का काम शुरू कर दिया है.

 

उधर कंगना ने कहा कि मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं है, सरकार ने भी 30 सितंबर तक कोविड में किसी भी विध्वंस पर प्रतिबंध लगा दिया है, अब बॉलीवुड की नज़र में यह वही है जो फासीवाद जैसा दिखता है.

मंदिर फिर बनेगा

साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) कहा, मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम.

 

रवानगी से पहले पूजा अर्चना

आज कंगना (Kangana Ranaut) मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं. उन्होंने चंडीगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना होने से पहले मंदिर में दर्शन किया.

वह लगातार ट्विटर के जरिये मुंबई में अपने ऑफिस के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई के बारे में जानकारी दे रही हैं.

वो चंडीगढ़ से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी. हिमाचल के मंडी में कंगना का पैतृक घर है. वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई के लिए निकली हैं. मुंबई आने के क्रम में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में कोठी इलाके में एक मंदिर में कंगना ने पूचा-अर्चना की. कंगना मंडी से चंडीगढ़ के रास्ते में हैं.

 

शिवसेना से तकरार और संजय राउत से जुबानी जंग के बीच कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में स्थित अपने घर से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं. बीते कुछ दिनों के विवाद को देखते हुए ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि मुंबई पहुंचते ही कंगना को शिवसेना के विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

हालांकि, इस दौरान उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए केंद्र सरकार द्वारा मुहैया कराई गई सिक्योरिटी टीम उनके साथ होगी. मुंबई न आने की धमकी के बीच कंगना ने नौ सितंबर को मुंबई जाने का बीते दिनों ऐलान किया था.

मुंबई के लिए निकलने से पहले बुधवार को कंगना ने ट्वीट कर लिखा, रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें