Gujarat Exclusive > यूथ > बॉलीवुड में बाहरी लड़कियों के साथ सेक्स वर्कर की तरह होता है बर्ताव- कंगना रनौत

बॉलीवुड में बाहरी लड़कियों के साथ सेक्स वर्कर की तरह होता है बर्ताव- कंगना रनौत

0
350

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब खुलकर अपने विरोधियों को जवाब दे रही हैं. निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की. ताजा ट्वीट में कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा है कि बॉलीवुड में बाहर की लड़कियों के साथ सेक्स वर्कर की तरह बर्ताव किया जाता है.

ताजा ट्वीट में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस को साझा किया है. पायल घोष के आरोपों के बाद कंगना ने कहा कि उनके साथ कई सहकर्मियों ने ऐसा किया है.

यह भी पढ़ें: अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों को अनुराग कश्यप ने बताया बेबुनियाद

शनिवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ सनसनीखेज तौर पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष को अपना समर्थन देते हुए रनौत ने ट्वीट किया, “अनुराग ने स्वीकार किया कि विभिन्न लोगों के साथ विवाह करने पर भी अनुराग कभी भी संतुष्ट नहीं रहे, अनुराग ने पायल के साथ जो किया वह एक आम बात है बुलीवुड में, यहां संघर्षरत बाहरी लड़कियों के साथ सेक्स वर्कर की तरह बर्ताव किया जाता है.”

 

मालूम हो कि अनुराग कश्यप और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच अक्सर ट्विटर पर कड़वी बयानबाजी होती है. रनौत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की मुखर समर्थक हैं, जबकि कश्यप सरकार की तीखी आलोचना करते रहे हैं.

अनुराग पर गंभीर आरोप

मालूम हो कि अभिनेत्री पायल घोष ने फिल्म मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पायल का कहना है कि अनुराग ने उनके साथ जबरदस्ती भी किया था. पायल घोष के इन आरोपों पर अनुराग कश्यप ने पहली बार अपना रिएक्शन दिया है. इस मामले को लेकर उन्होंने एक नहीं बल्कि कई ट्वीट करते हुए पायल के आरोपों को बेबुनियाद करार दिया.

इस मामले को लेकर उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “क्या बात है , इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में. चलो कोई नहीं. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम. बस यही कहूँगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं.”

किसान बिल के बहस में कूदी कंगना

उधर पंजाब और हरियाणा समेत कुछ अन्य जिलों में किसान लगातार मोदी सरकार के नए कृषि बिल का विरोध कर रहे हैं. अब इस बहस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी कूद गई हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘प्रधानमंत्री जी कोई सो रहा हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे ग़लतफ़हमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो सोने की ऐक्टिंग करे, नासमझने की ऐक्टिंग करे उसे आपके समझाने से क्या फ़र्क़ पड़ेगा? ये वही आतंकी हैं CAA से एक भी इंसान की सिटिज़ेन्शिप नहीं गयी मगर इन्होंने ख़ून की नदियाँ बहा दी.’

यह भी पढ़ें: यूपी के आजमगढ़ में हेलिकॉप्टर क्रैश, मौके पर पायलट की मौत

मालूम हो कि इससे पहले रविवार को राज्यसभा में यह बिल पास हो गया है. इसके बाद शाम को कंगना ने यह ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को भी कोट किया था. राज्यसभा में बिल के पास होने के बाद पीएम मोदी ने अंग्रेजी, हिंदी और पंजाबी में किसानों को संबोधित करते हुए चार ट्वीट किये थे.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इन्हीं में से पीएम के एक हिंदी ट्वीट को कोट करते हुए लिखा था. कंगना रनौत ने कोट किया था उसमें पीएम मोदी ने लिखा था कि ‘मैं पहले भी कहा चुका हूं और एक बार फिर कहता हूं: MSP की व्यवस्था जारी रहेगी. सरकारी खरीद जारी रहेगी. हम यहां अपने किसानों की सेवा के लिए हैं. हम अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे और उनकी आने वाली पीढ़ियों के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे.’

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें