Gujarat Exclusive > यूथ > कंगना और रंगोली को मुंबई पुलिस के सामने 8 जनवरी को होना होगा हाजिर

कंगना और रंगोली को मुंबई पुलिस के सामने 8 जनवरी को होना होगा हाजिर

0
197

सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट्स डालने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस के सामने 8 जनवरी को पेश होना पड़ेगा. मुंबई पुलिस की तरफ से तीन बार समन पर पेश नहीं होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन की तरफ केस को रद्द करने का अनुरोध किया गया था, जिसे हाईकोर्ट ने नहीं माना.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली चंदेल की याचिका पर सुनवाई करते हुए उन्हें 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने का आदेश दिया.

यह भी पढ़ें: सरकार ने 43 मोबाइल ऐप्स पर लगाया प्रतिबंध, देश की सुरक्षा के लिए बताया खतरनाक

साथ ही अदालत ने तब तक मुम्बई पुलिस को निर्देश दिया है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ कोई कार्रवाई ना करे.

जस्टिस शिंदे ने क्या कहा

इस मामले में सुनवाई के दौरान जस्टिस शिंदे ने केस में 124A मतलब सेडीशन की धारा शामिल करने को लेकर मुंबई पुलिस की खिंचाई की. उन्होंने कहा, “क्या आप इस देश के नागरिकों से इस तरह व्यवहार कर रहे हैं? 124A?”

जस्टिस शिंदे ने आगे कहा कि कोर्ट इन्हें गिरफ्तारी से सुरक्षा दे रहा है. आखिरकार हाईकोर्ट ने तय किया कि कंगना और रंगोली जनवरी में मुंबई आने के बाद पुलिस का सहयोग करेंगी. अब मामले की अगली सुनवाई 11 जनवरी 2021 को होगी.

तीन बार मिला समन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और रंगोली चंदेल को पुलिस ने तीन बार समन किया है, लेकिन वो अपना बयान देने के लिए नहीं गईं. दोनों बहनों ने दो बार ज्यादा वक्त की मांग की, क्यों कि वो परिवार में होने वाली शादियों के चलते व्यस्त थीं. कंगना (Kangana Ranaut) ने हाल ही में बताया था कि वो अपने गृह प्रदेश से सीधे हैदराबाद शूटिंग करने के लिए जा रही हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें